scriptसमाजसेवियों ने चंदा कर गोशाला को दान किए 50 हजार | Social workers donated 50 thousand to charity | Patrika News

समाजसेवियों ने चंदा कर गोशाला को दान किए 50 हजार

locationडबराPublished: May 05, 2020 10:40:42 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

एसडीएम ने किया गोशाला का निरीक्षण
 

समाजसेवियों ने चंदा कर गोशाला को दान किए 50 हजार

समाजसेवियों ने चंदा कर गोशाला को दान किए 50 हजार

भिरतवार. कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण जहां आमजन परेशानी के दौर से गुजर रहा है। वहीं गोवंश को भी खाने-पीने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बाजार बंद होने के कारण नगर में घूमने वाली गायों को चारा नहीं मिल पा रहा है। इससे वे भूखी-प्यासी भटक रही है। हालांकि सडक़ पर भटक रही गायों का पेट भरने के लिए कुछ समाजसेवियों द्वारा नगर में जगह-जगह चारा और भूसा रखवाया जा रहा है ताकि गाय उसे खाकर अपना पेट भर सके। वहीं गोशाला में रहने वाली गायों के चारे समेत अन्य व्यवस्था भी चंदा कर की गई है।
शासकीय गोशाला में रहने वाली गायों के संरक्षण के लिए समाजसेवियों द्वारा भूसा तथा चारे के लिए राशि एकत्रित की गई। लोगों के सहयोग से गोशाला के लिए लगभग 50 हजार रुपए तथा 10 ट्रॉली भूसा एकित्रत किया गया। नगर के समाजसेवियों द्वारा एकत्रित किए गए 10 ट्रॉली भूसा और लगभग 50 हजार रुपए की राशि एसडीएम केके सिंह गौर की मौजूदगी में गोशाला को दान की गई। ताकि गोशाला में रह रही गायों के लिए खाने-पीने के लिए दाना और भूसा की व्यवस्था हो सके।
वर्सन

गोशाला में गायों के संरक्षण के लिए नगर के समाजसेवियों द्वारा सहयोग दिया जा रहा है। कुछ समाजसेवियों ने भूसा तथा कुछ ने रुपयों का सहयोग प्रदान किया है। आपसी सहयोग से निराश्रित गोवंश के लिए चारे की व्यवस्था हो गई है।
सतीश कुमार दुबे, सीएमओ, नगर परिषद, भितरवार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो