scriptपल भर में खून से सन गई मिट्टी, महिला को रौद गई टे्न | The clay mixed with blood throughout the moment, the woman was drunk | Patrika News

पल भर में खून से सन गई मिट्टी, महिला को रौद गई टे्न

locationडबराPublished: Jan 10, 2019 05:50:45 pm

मगरोरा गेट पर मालगाड़ी ने एक रेलवे टे्रक पार कर रही महिला को कुचला

The clay mixed with blood throughout the moment, the woman was drunk

पल भर में खून से सन गई मिट्टी, महिला को रौद गई टे्न

डबरा. झांसी की ओर जाने वाले रेलवे अप ट्रेक पर मगरौरा के गेट नंबर 392 के पास बुधवार की अल सुबह एक महिला की मालगाड़ी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। उक्त घटना की जानकारी गेट पर काम कर रहे रघुवीर मीणा ने स्टेशन मास्टर डबरा को दी।
महिला का क्षत-विक्षत शव ट्रेक पर पड़ा

डबरा स्टेशन से झांसी की ओर मगरौरा गेट क्रमांक 329 के पास ट्रेक पर अलसुबह 4.40 मिनट पर किसी महिला की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। गेट पर काम करने वाले कर्मचारी ने महिला का क्षत-विक्षत शव ट्रेक पर पड़ा देखा तो इसकी तत्काल सूचना डबरा स्टेशन के सहायक मास्टर पूरन सिंह को दी।
मृतका गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए है

स्टेशन मास्टर ने यह जानकारी जीआरपी को दी तो जीआरपी ने घटनास्थल सिटी पुलिस थाने में होना बताया। इसके बाद स्टेशन मास्टर द्वारा सिटी पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सिटी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गईऔर शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतका गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए है। महिला कौन है और कहां की रहने वाली है इस संबंध में अभी कोईजानकारी नहीं मिल सकी है।
उल्लेखनीय है कि रेलवे टे्रक पर हर माह इसी तरह किसी न किसी व्यक्ति की मौत हो रही है। लगातार हो रही मौत के बाद भी न तो नागरिक ही सचेत हो रहे हैं और न ही रेलवे प्रशासन इस ओर गौर कर रहा है। पिछले माह भी दो लोगों की मौत रेल से कटकर हो चुकी है। रेल से कटने की घटना न हो इसके लिए रेलवे प्रशासन ने व्यस्ततम इलाके से गुजरी रेलवे लाइनों के इर्दगिर्द ऊंची-ऊंची दीवारें बना दी है मगर लोग इन दीवारों के आसपास से होकर पटरियों को पार कर रहे हैं। इससे कई बार टे्रनें लोगों को कुचलती हुईं चली जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो