खबर का असर - पत्रिका ने उठाया था मामला

सब्जी मंडी में एक दिन पहले बिगड़ी व्यवस्था को देखते हुए शुक्रवार सुबह एसडीएम जयति सिंह तहसीलदार नवनीत शर्मा के साथ मंडी पहुंची ओैर सोशल डिस्टेंंस का पालन कराते हुए दुकानें लगवाई।

By: rishi jaiswal

Published: 27 Mar 2020, 08:52 PM IST

डबरा. पत्रिका ने 27 मार्च को सब्जी मंडी में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी सोशल डिस्टेंस को लेकर नहीं जागरूक शीर्षक से खबर लगाई थी। इस खबर का असर यह हुआ कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे के बाद बाजार में बेवजह घूम रहे लोगों को लौटया गया।

प्रशासन के अमले ने सख्ती दिखाते हुए दुकानें भी बंद कराई। सब्जी मंडी में एक दिन पहले बिगड़ी व्यवस्था को देखते हुए शुक्रवार सुबह एसडीएम जयति सिंह तहसीलदार नवनीत शर्मा के साथ मंडी पहुंची ओैर सोशल डिस्टेंंस का पालन कराते हुए दुकानें लगवाई। इन्होंने लोगों से नियम का पालन करवाया जिससे काफी हद तक सुधार दिखा। लोगों ने भी जागरूकता दिखाई।

लॉक डाउन के तहत मिली छूट में लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते दिखाई दिए। प्रशासन का अमला भी सुबह से ही मॉनीटरिंग करता दिखा। 11 बजते ही गली मोहल्लों में सायरन बजाती गाडिय़ां निकली। साथ ही दुकानें भी बंद करने की अपील की गई।

दोपहर 12 बजे के बाद सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। गुरूवार को सब्जी मंडी में व्यवस्थाएं बिगड़ गई थी जिसे एसडीएम ने गंभीरता से लिया। वे खुद ही सुबह मंडी पहुंची और हाथ में डंडा लेकर नियमों का पालन कराते नजर आई। एसडीएम ने साफ कहा कि सिर्फ धनिया मिर्ची लेने के लिए बाजार में नहीं आए। आवश्यक हो तो ही बाजार आए ताकि कम से कम लोग बाजार में मौजूद रहे।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned