scriptसीसीटीवी फुटेज में रुपयों से भरा थैला लेकर भागता हुआ नजर आया चोर | The thief was seen running away with a bag full of money in the CCTV | Patrika News

सीसीटीवी फुटेज में रुपयों से भरा थैला लेकर भागता हुआ नजर आया चोर

locationडबराPublished: Jun 21, 2021 12:21:46 am

Submitted by:

rishi jaiswal

किसान के सवा दो लाख रुपये चोरी के मामले में पुलिस जांच में जुटी
 
 
 

सीसीटीवी फुटेज में रुपयों से भरा थैला लेकर भागता हुआ नजर आया चोर

सीसीटीवी फुटेज में रुपयों से भरा थैला लेकर भागता हुआ नजर आया चोर

भितरवार/डबरा. गोहिंदा निवासी किसान के सवा दो लाख रुपये चोरी की जांच में जुटी पुलिस ने चोरी की वारदात के तीसरे रोज भी दुकानों पर जाकर सीसीटीवी कैमरे खंगाले। फुटेजों में एक युवक रुपयों से भरा थैला लेकर भागता हुआ नजर आया है। इस अज्ञात चोर की पहचान और उसे पकडऩे के लिए पुलिस मशक्कत करती रही।
18 जून शुक्रवार को ग्राम गोहिंदा के किसान हरीश पाराशर पुत्र राजेन्द्र पाराशर के 2 लाख 18 हजार रुपये चोरी हो गए थे। बैंक से निकाले पैसे थैले में रखकर मोटरसाइकिल से घर निकला उक्त किसान मनोज आयरन स्टोर की दुकान पर कृषि उपकरण खरीदने रुका था। मोटरसाइकिल पर रुपयों से भरा थैला टंगा छोड़ दुकान के अंदर गए किसान को देख कोई अज्ञात चोर बाइक से रुपयों का थैला चोरी कर ले गया। जिसका पता चलने पर पहुंचीं पुलिस ने मामले की जांच करने बैंक और वारदात स्थल के आसपास दुकानों में लगे कैमरे खंगाले।
लगातार तीन दिन से कैमरों की निकली गई। फुटेज में दो संधिग्ध युवक दिखाई दिए हैं। जिनकी बारीकी से जांच करने रविवार को बाजार में निकली पुलिस ने करैरा मार्ग की ओर दुकानों में लगे कैमरे देखे। जिसमें बीते रोज फुटेज में कैद हुआ एक संधिग्ध युवक रुपयों से भरा थैला लेकर भागता हुआ नजर आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो