रोड पर बैठी गाय को ट्रक ने रौंदा, गुस्साए गोसेवकों ने लगाया जाम

नगर के गोलेश्वर मंदिर के पास करैरा रोड पर बैठी एक गाय को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। गाय को मौके पर घायल छोडक़र ट्रक चालक वाहन को लेकर भाग भागने लगा जिसे लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साए गोसेवकों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मार्ग पर जाम लगा दिया। प्रशासन ने गोसेवकों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

By: rishi jaiswal

Published: 30 Aug 2020, 11:19 PM IST

डबरा/भितरवार. नगर के गोलेश्वर मंदिर के पास करैरा रोड पर बैठी एक गाय को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। गाय को मौके पर घायल छोडक़र ट्रक चालक वाहन को लेकर भाग भागने लगा जिसे लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साए गोसेवकों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मार्ग पर जाम लगा दिया। प्रशासन ने गोसेवकों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।


रवविार शाम चार बजे के करीब एक गाय गोलेश्वर मंदिर के पास बैठी थी। तभी तेज गति से निकला ट्रक गाय के पैर पर चढ़ गया जिससे उसका पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया। इस बात की जानकारी गोसेवक मनोज गौड़ और आयुष पालीबाल को मिली तो वे मौके पर अपने साथियों के साथ पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले भाग रहे ट्रक को पकड़ा और चालक से नाराजगी व्यक्त की। वहीं गायों की इस तरह की दुदर््शा को लेकर गुस्साए गोसेवकों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए करैरा रोड पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार कमल सिंह कोली, थाना प्रभारी केपी यादव, सीएमओ सतीश दुबे पुलिस बल के साथ पहुंचे। अधिकारियों की समझाइश पर गोसेवक आयुष पालीवाल ने कहा नगर की सडक़ों पल भूख प्यास से बेहाल गोवंश आए दिन दुर्घटना का शिकार होकर दम तोड़ रहे हैं। स्थानीय प्रशासन की लापरवाही से गोशाला खाली हैं उसमें गोवंश नहीं है। नगर के लोगों द्वारा गोशाला में रखवाया गया भूसा चोरी हो गया। गोसेवकों ने इस तरह के सवाल करते हुए अफसरों से चरनोई की जमीन पर बड़ी गोशाला बनाए जाने की मांग की। गोसेवकों ने इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा। नायब तहसीलदार ने गोसेवकों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया तब गोसेवक ने जाम हटाया।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned