scriptकनेक्शन काट रहे कर्मी को पत्थर मारकर किया घायल | The worker who was cutting the connection was injured by stoning | Patrika News

कनेक्शन काट रहे कर्मी को पत्थर मारकर किया घायल

locationडबराPublished: Dec 23, 2022 06:42:48 pm

दर्शन कॉलोनी में पहुंची विद्युत टीम के साथ विवाद, हमला
The worker who was cutting the connection was injured by stoning, news in hindi, mp news, dabra news

कनेक्शन काट रहे कर्मी को पत्थर मारकर किया घायल

कनेक्शन काट रहे कर्मी को पत्थर मारकर किया घायल

डबरा. विद्युत वितरण कंपनी की ओर से बकायादारों के कनेक्शन काटे जाने की कार्रवाई इनदिनों की जा रही है। इसी क्रम में दर्शन कॉलोनी में आज कार्रवाई के दौरान एक उपभोक्ता ने कनेक्शन काटने के चलते कर्मचारी पर पथराव कर दिया जिससे उसे चोटें आई हैं। इधर, पुलिस ने एक ज्ञात व दो अज्ञात के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है। मामला देहात थाना क्षेत्र बताया गया है।
कर्मचारी घायल
बकाया बिजली बिल वसूलने और ना देने पर बिजली काट रहे विद्युत कर्मचारी चांद पुत्र नजीरवक्श खान (56) निवासी भांडेरी फाटक •िाला दतिया हाल निवास विद्युत वितरण कंपनी पर हरि पुत्र गोकुल परिहार ने पत्थर फेंक कर हमला किया।
ईंट पत्थर फेंके, राशि देने से किया मना
टीम दर्शन कॉलोनी पहुंची तो उसनें हरि पुत्र गोकुल परिहार पर 23,800 रुपए की राशि का बकाया बिल मांगा। जब टीम ने बकाया राशि जमा करने के लिए बोला तो हरिङ्क्षसह ने देने से मना कर दिया। तब विभाग के कर्मचारी चांद पुत्र नजीरवक्श खान कनेक्शन काटे जाने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ गया। जिस वक्त वह विद्युत कनेक्शन काट रहा था, इसी दौरान हरिङ्क्षसह ने मकान की छत से ईट, पत्थर फेंके जो चांद $खान को लगे जिससे वह चोटिल हो गया। बाद में हरि पुत्र गोकुल परिहार ने अपने दो अन्य साथियों के साथ विभाग के कर्मचारियों से गाली गलौज भी की। पूरी घटना का वीडियो भी विद्युत कर्मचारियों ने बनाया है।
मामला दर्ज कराया है
बकाया बिल की वसूली के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। दर्शन कॉलोनी में टीम बिल बकायादारों पर कार्रवाई कर रही थी। इसी बीच हरि पुत्र गोकुल परिहार ने पत्थर फेंके जिससे उनके कर्मचारी को चोट आई है। इस संबंध में देहात थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
सुरेंद्र गुप्ता, प्रबंधक विद्युत वितरण कंपनी डबरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो