scriptसंपूर्ण लॉकडाउन : नहीं लगे सब्जी और फल के ठेले, दुकानें भी बंद | Total Lockdown: Vegetable and fruit carts, shops also closed | Patrika News

संपूर्ण लॉकडाउन : नहीं लगे सब्जी और फल के ठेले, दुकानें भी बंद

locationडबराPublished: May 17, 2020 11:04:46 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

दोपहर 12 बजे के बाद शहर में बना कफ्र्यू जैसा माहौल
 

संपूर्ण लॉकडाउन : नहीं लगे सब्जी और फल के ठेले, दुकानें भी बंद

संपूर्ण लॉकडाउन : नहीं लगे सब्जी और फल के ठेले, दुकानें भी बंद

डबरा. लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले को देखते हुए प्रशासन ने रविवार को शहर को टोटल लॉकडाउन कर दिया। पूरा बाजार बंद रहा। सिर्फ सुबह 9 बजे तक दूध डेयरी और दोपहर 12 बजे तक मेडीकल की दुकानें खुली रही । दोपहर 12 बजे के बाद शहर में कफ्र्यू जैसा नजारा बन गया। पुलिस की सख्ती बनी रही और लोग भी दहशत में दिखे। केंटोंमेंट एरिया में तो पिछले चार दिन से सन्नाटा पसरा है।
हर चौराहे पर पुलिस की सख्ती दिखी। थाना चौराहे पर वाहन से निकलने वालों को रोककर उनसे पूछताछ की गई। अग्रसेन चौराहे पर पुलिस की चौकसी ज्यादा बनी हुई है। दरअसल इसी चौराहे से ठाकुर बाबा रोड यानि रेड जोन का रास्ता है। चौराहे से निकलने वालों को पुलिस ने रोका और अनावश्यक काम से आए लोगों को लौटाया। सुबह से ही पुलिस एवं राजस्व टीम पेट्रोलिंग करते हुए सडक़ पर उतरी और चेतावनी दी कि घर से कोई बाहर नहीं निकलेगा। बाजार पूरी तरह से बंद किया गया है। फल एवं सब्जी के ठेले भी बंद रहे।
आगामी आदेश तक बंद रहेगी मंडी
टोटल लॉकडाउन के दौरान रविवार को कृषि उपज मंडी की खरीदी भी नहीं की गई। अस्थाई मंडी भी बंद रखी गई। इस संबंध में मंडी सचिव ने बताया कि कोरोना संक्रमितों की संख्या बढऩे से आगामी आदेश तक मंडी में क्रय-विक्रय के कार्य को तत्काल प्रभाव से बंद किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो