scriptदो लोगों के बिजली चोरी के प्रकरण बनाए, 35 उपभोक्ताओं की बिजली काटी | Two people made electricity theft cases, 35 consumers cut electricity | Patrika News

दो लोगों के बिजली चोरी के प्रकरण बनाए, 35 उपभोक्ताओं की बिजली काटी

locationडबराPublished: Aug 05, 2020 11:19:49 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

बिजली वितरण कंपनी की टीम ने पांच दिन के गैप के बाद बुधवार से बिजली चोरी व बकायादारों के खिलाफ फिर से प्रभावी अभियान शुरू किया है। इस दौरान दो जगह बिजली चोरी पकड़े जाने पर प्रकरण तैयार किए। साथ ही 10 लाख रुपए बकाया होने पर 35 उपभोक्ताओं की खंबे से बिजली काटी। टीम ने विभिन्न फीडर क्षेत्रों से 4 लाख की वसूली भी की।

दो लोगों के बिजली चोरी के प्रकरण बनाए, 35 उपभोक्ताओं की बिजली काटी

दो लोगों के बिजली चोरी के प्रकरण बनाए, 35 उपभोक्ताओं की बिजली काटी

डबरा. बिजली वितरण कंपनी की टीम ने पांच दिन के गैप के बाद बुधवार से बिजली चोरी व बकायादारों के खिलाफ फिर से प्रभावी अभियान शुरू किया है। इस दौरान दो जगह बिजली चोरी पकड़े जाने पर प्रकरण तैयार किए। साथ ही 10 लाख रुपए बकाया होने पर 35 उपभोक्ताओं की खंबे से बिजली काटी। टीम ने विभिन्न फीडर क्षेत्रों से 4 लाख की वसूली भी की।

बुधवार को डबरा शहर वितरण केन्द्र के अंतर्गत सुभाष गंज,जवाहर गंज ,सराफा बाजार, रामगढ़, बुजुर्ग, लक्ष्मी कालोनी, बल्ला का डेरा,ग्वालियर झांसी रोड, गेढोल रोड, भितरवार रोड व चीनोर रोड में ग्वालियर वृत के महाप्रबंधक सुनील कुमार खरे के निर्देशन में व डबरा संभाग के उपमहाप्रबंधक एस पी सिंघारिया के नेतृत्व में स्थानीय टीम ने डायरेक्ट कनेक्शन चलाने वाले एवं इन क्षेत्रों में बड़े बकाएदार कनेक्शन काटने की कार्रवाई की। इसके बाद मौके पर 40 उपभोक्ताओं से 4 लाख 30 हजार राजस्व वसूली की गई । शहर में विभिन्न फीडर क्षेत्रों में करीब 10 लाख रुपए बक़ाया होने के कारण 35 कनेक्शन को टीम ने विच्छेद किया।

इसके अलावा काटे गए बिजली कनेक्शनों की चेकिंग अभियान के दौरान 2 कनेक्शनों को ग्वालियर रोड में पुन: जोड़े पाए जाने पर बिजली चोरी के प्रकरण तैयार किए गए इनके खिलाफ बिलिंग की जा रही है राशि जमा नहीं करने पर प्रकरण न्यायालय में दर्ज कर दिया जाएगा।
इस कार्यवाही में डबरा शहर के प्रबंधक पियूष दिलोदरे, सहा प्रबंधक आदित्य यादव,सहा प्रबन्धक कमलेश डहरवाल व स्थानीय कर्मचारी सुरेंद्र शर्मा,राजीव सिंह, जितेंद्र राजोरिया, ओपी एस भदौरिया, राजेन्द्र सिंह तोमर ,रवि कांत, केशव शर्मा, मनोज विश्वकर्मा, लक्ष्मी नारायण जोशी,लव तिवारी,अरशद खान, भरत राजौरिया समेत अन्य कर्मचारी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो