लोडिंग ऑटो और बाइक भिड़ंत में दो सगे भाई घायल

डबरा मार्ग पर शुक्रवार की सुबह हादसा

Two real brothers injured in loading auto and bike collision, news in hindi, mp news, dabra news

By: संजय तोमर

Published: 03 Oct 2020, 12:16 AM IST

डबरा-छीमक. डबरा मार्ग पर शुक्रवार की दोपहर बाइक व लोडिंग ऑटो की जोरदार टक्कर में बाइक पर सवार होकर जा रहे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद आटो भी रोड पर पलट गई। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया है।

अवधेश गुर्जर पुत्र अवतार सिंह गुर्जर व उसका भाई प्रमोद निवासी ग्राम सेकरा शुक्रवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर आटा चक्की का सामान लेने डबरा जा रहे थे। 1 बजकर 10 मिनट पर जब इनकी बाइक छीमक-डबरा रोड पर राकेश पेट्रोल पंप के पास पहुंची तभी दतिया से धान भरकर डबरा मंडी आ रही लोडिंग आटो से आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक पर सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इनकी मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक से टकराने के बाद आटो भी रोड पर पलट गई। आटो को स्वयं मालिक गगन कुशवाह निवासी दतिया चला रहा था। बताया जाता है कि आटो में तीन लोग सवार थे जो शराब के नशे में थे। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान किसी ने एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल रोड पर पड़े दोनों भाइयों को उपचार के लिए ग्वालियर ले गई। आटो में सवार लोग आटो से सुरक्षित निकल आए।

देरी से पहुंची एंबुलेंस
हर बार की तरह इस बार भी एंबुलेंस 108 समय पर नहीं पहुंची पुलिस भी सूचना मिलने के काफी देर बाद पहुंची। 1.10 बजे दुघर्टना हुई तत्काल एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दे दी गई थी। लेकिन एंबुलेंस एक घंटे बाद 2 बजकर 10 पर पहुंची तब तक मौके पर घायल तड़पते रहे। इसी तरह पुलिस भी 2 बजकर 30 मिनट पर पहुंची।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned