script

कोरोना की तीसरी लहर से बचने वैक्सीन ही उपाय

locationडबराPublished: Jun 24, 2021 12:23:00 am

Submitted by:

rishi jaiswal

महा वैक्सीनेशन अभियान के चलते बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चीनौर की जाटव बस्ती में शिविर लगाया गया
 
 

dabra news in hindi, mp news, Vaccine, third wave, corona, hospital, patient

कोरोना की तीसरी लहर से बचने वैक्सीन ही उपाय,कोरोना की तीसरी लहर से बचने वैक्सीन ही उपाय

चीनोर/डबरा। महा वैक्सीनेशन अभियान के चलते बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चीनौर की जाटव बस्ती में शिविर लगाया गया। जिसमें100 से अधिक हितग्राहियों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए कोरोना निवारण वैक्सीन लगाई गई।
भितरवार जनपद उपाध्यक्ष चंद्रभान सिंह तोमर ने उपस्थित स्वास्थ्य कर्मचारियों, शिक्षकों, बीएलओ, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं ग्राम पंचायत सचिव, रोजगार सहायक आदि का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उन्हें बधाई दी। आप सभी के प्रयासों से क्षेत्र में वैक्सीनेशन का जिले में सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा है। कोरोना की दूसरी लहर से कई लोगों ने जान गंवाई है लोगों ने अपनों को खोया है।
कोरोना की तीसरी लहर के लिए वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है इसलिए सभी लोग वैक्सील लगवाएं। इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपस्थित ग्राम पंचायत सचिव राम भजन सिंह राजपूत ने जाटव बस्ती स्थित रहवासियों के घर-घर जाकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया और वैक्सीनेशन सेंटर लेकर पहुंचे।
चार स्थानों पर हुआ वैक्सीनेशन

कोरोना का वैक्सीनेशन का काम बुधवार को डबरा ब्लॉक के चार स्थानों पर किया गया। एक सामाजिक संगठन ने भी शिविर लगाया है। डबरा में १००० वैक्सीन लगाने का टारगेट दिया था बुधवार को टारगेट की तुलना में ९८३ लोगों को टीका लगाया गया है।
डबरा सिविल अस्पताल सेंटर समेत बीएसएफ, बिलौआ और पिछोर में भी वैक्सीनेशन किया गया। इधर, नारायण प्रसाद राष्ट्रोत्थान न्यास: द्वारा हिंदू साम्राज्य दिवस उत्सव पर फार्मट्रेक एजेंसी मदन शर्मा के मकान कनकने मार्वल के सामने रामगढ़ का पुल डबरा में वैक्सीनशन शिविर लगाया गया। 318 वेक्सीन लगाई गई।

ट्रेंडिंग वीडियो