scriptVillagers scuffle with survey team, snatched mobile | सर्वे दल के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, मोबाइल भी छीना | Patrika News

सर्वे दल के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, मोबाइल भी छीना

पटवारी विकास राठौर ने दो बार उसके साथ हुई मारपीट के चलते दिया इस्तीफा का आवेदन

 

 

डबरा

Updated: August 14, 2021 12:13:39 am

भितरवार(डबरा)। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के सर्वे के दौरान टीम एवं ग्रामीणों के बीच विवाद के मामले सामने आ रहे है। ग्राम पंचायत मोहनगढ़ में शुक्रवार को ग्रामीणों ने सर्वे दल से अभद्रता की। बताते है कि बाद में पहुंचे नायब तहसीलदार एवं राजस्व के अन्य कर्मचारियों से भी झूमाझटकी की गई। एक पटवारी से मारपीट किए जाने की बात भी सामने आई है। हालांकि किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। पटवारी विकास राठौर ने इस्तीफा के लिए एसडीएम को आवेदन दिया है। पात्र और अपात्र की सूची बनाई जा रही थी और पात्र को आटा का बैग दिया जा रहा था। इसी बीच अपात्र ग्रामीणों ने टीम के साथ हाथापाई की है।
सर्वे दल के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, मोबाइल भी छीना
सर्वे दल के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, मोबाइल भी छीना
मोहनगढ़ गांव में बाढ़ पीडि़तों को राहत सामग्री वितरित करने के लिए शुक्रवार को नायब तहसीलदार कमल सिंह कोली, राजस्व निरीक्षक सुरेश नागर, हल्का पटवारी कैप्टन शाक्य, डोंगरपुर गांव के पटवारी विकास राठौर, पटवारी संजय यादव बाढ़ पीडि़तों का सर्वे एवं उन्हें राहत सामग्री प्रदान करने पहुंचे थे। बताते है कि अपात्र लोगों को आटे के कट्टे न देने पर उन लोगों ने दल के साथ अभद्रता की और आटा के कट्टे लूटने पर उतारु हो गए। नायब तहसीलदार कमल सिंह कोली के कहने पर पटवारी विकास राठौर आटे के कट्टा लूटने की कोशिश कर रहे लोगों का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा।
मोबाइल से वीडियो बनाने पर गुस्साए कुछ ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और हुए सर्वे दल के दोनो पटवारियों से हाथापाई शुरू कर दी। बतातेे है कि इनके मोबाइल भी छीन लिए है। बाद में नायब तहसीलदार कमलसिंह कोली और पटवारी संघ अध्यक्ष संजय यादव पहुंचे तब मोबाइल वापस कराया गया। भितरवार पहुंचकर पटवारियों ने एसडीएम के नाम हस्त लिखित आवेदन दिया और घटनाक्रम से अवगत कराया है।
पटवारी विकास राठौर ने दिया इस्तीफा का आवेदन

पटवारी संघ अध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि उन्होंने एसडीएम से आपदा प्रबंधन के काम को लेकर वे अब नहीं जाएंगे। उनके साथ अभद्रता की जा रही है। एसडीएम को दिए इस्तीफा में पटवारी विकास राठौर ने उल्लेख करते हुए बताया कि तहसीलदार के आदेशानुसार बाढ़ पीडि़तों का सर्वे एवं उन्हें राहत सामग्री वितरण करने के दौरान मारपीट से काफी आहत है। उसके साथ दूसरी बार मारपीट हुई है। पिछले समय भितरवार तहसील कार्यालय के बाहर मारपीट का मामला हुआ था। पुलिस थाने में प्राथमिक दर्ज है। उसके बाद भी आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाही हुई पता नहीं। दूसरी बार हुई मारपीट से काफी दुखी हूं। अब और बेइज्जती सहन नहीं होती। इसलिए मेरा इस्तीफा मंजूर किया जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.