गिर्राज पहाड़ी क्षेत्र में नहीं पहुंच रहा पानी, 60 परिवार पेयजल को तरसे

पार्षद प्रतिनिधि कैलाश खटीक को सौंपे ज्ञापन में महिलाओं ने बताया कि वार्ड क्रमांक 3 व 4 में गिर्राज पहाड़ी पर पिछले कुछ दिनों से पानी नहीं पहुंच रहा है जिससे क्षेत्र के करीब 60 से 70 घरों के पेयजल के लिए परेशान हो गए हैं।

By: rishi jaiswal

Published: 18 Jun 2020, 09:12 AM IST

भितरवार. भीषण गर्मी के साथ ही पेयजल संकट भी गहराने लगा है। नगर के दो वार्डों के ऊंचाई वाले इलाके में कुछ दिनों से पानी नहीं पहुंच रहा है जिसके चलते करीब 60 से 70 परिवार पेयजल को तरस गए हैं। बुधवार को समस्याग्रस्त क्षेत्र की महिलाएं पार्षद प्रतिनिधि के पास समस्या लेकर पहुंची और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

पार्षद प्रतिनिधि कैलाश खटीक को सौंपे ज्ञापन में महिलाओं ने बताया कि वार्ड क्रमांक 3 व 4 में गिर्राज पहाड़ी पर पिछले कुछ दिनों से पानी नहीं पहुंच रहा है जिससे क्षेत्र के करीब 60 से 70 घरों के पेयजल के लिए परेशान हो गए हैं। लोगों को दूर-दराज हैण्डपंपों से पानी भरकर चढ़ाना पड़ रहा है जिससे भीषण गर्मी में हालत खराब हो रही है।

महिलाओं ने बताया कि वे एसडीएम कार्यालय गईं तो वहां एसडीएम नहीं मिले न ही नगर परिषद में सीएमओ से भी बात नहीं हो सकी। महिलाओं की समस्या सुनकर पार्षद प्रतिनिधि ने दूरभाष पर सीएमओ से बात करने के उपरांत आश्वासन दिया कि 24 घंटे में समस्या का समाधान किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने वाली महिलाओं में रचना परिहार, धनमंतीबाई, शीला, गीता, नजमाबानो, रूबी व शहनाजबानो शामिल हैं।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned