छात्रावास में रह रही छात्रा की क्यों खराब हुई तबियत

जहरीले जीव के काटने से अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

 

डबरा. ब्लॉक के करियावटी स्थित कस्तूरबा गांधी छात्रावास में एक छात्रा को रविवार की अल सुबह किसी जहरीले जीव ने काट लिया। हालत बिगडऩे पर चौकीदार उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा। साथ ही शिक्षा विभाग और छात्रावास प्रबंधन को सूचना दी। अस्पताल में पदस्थ्य डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर ड्रिप चढ़ाई और भर्ती कर लिया है।

सूचना मिलने पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सत्या शर्मा ओैर स्कूल प्राचार्य गौड़ समेत अन्य स्टाफ पहुंच गया। परिजन भी पहुंचे और जानकारी ली। छात्रा की हालत में सुधार है। किरन रावत (15) पुत्री जीतेन्द्र रावत निवासी बुजुर्ग जो कि करियावटी स्थित कस्तुरबा गांधी छात्रावास में रह कर परिसर में संचालित उमा विद्यालय में कक्षा 9 में पढ़ती है। रविवार की अल सुबह जब वह सो रही थी इसी दौरान उसे लगा कि किसी ने काटा है और वह बेहोश हो गई। चौकीदार उसे उपचार के लिए डबरा अस्पताल ले आया। डॉक्टर ने उसका इलाज किया।

इस संबंध में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सत्या शर्मा का कहना है कि छात्रा ठीक है। अधीक्षक वहां रहने को तैयार नहीं है इस संबंध में वरिष्ठों को बता दिया है जल्द ही नई अधीक्षका को वहां नियुक्त किया जाएगा।

संजय तोमर
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned