scriptस्टेडियम में होती हैं शराबियों की पार्टियां, हर रोज फेंक जाते हैं बोतलें | Wine parties are held in the stadium, bottles are thrown everyday | Patrika News

स्टेडियम में होती हैं शराबियों की पार्टियां, हर रोज फेंक जाते हैं बोतलें

locationडबराPublished: Oct 09, 2020 11:35:48 pm

अराजकता: नगर के युवकों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
Wine parties are held in the stadium, bottles are thrown everyday, news in hindi, mp news, dabra news

 अराजकता: नगर के युवकों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन  Wine parties are held in the stadium, bottles are thrown everyday, news in hindi, mp news, dabra news

स्टेडियम में होती हैं शराबियों की पार्टियां, हर रोज फेंक जाते हैं बोतलें

डबरा. भितरवार नगर के युवाओं ने भितरवार एसडीएम अश्विनी रावत को सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख किया है कि, नगर के वार्ड क्रमांक 5 पार्वती नदी के दूसरे छोर पर स्थित दीनदयाल स्टेडियम ग्राउंड बना हुआ है। लेकिन उक्त ग्राउंड मेंं असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। शराबी शराब पीने के बाद बोतलें छोड़ जाते हैं। है जिनसे कई बार कई खिलाड़ी जख्मी भी हो चुके है। वहीं दूसरे छोर पर स्थित मीट मटन की दुकान के संचालक भी अपने यहां से निकलने वाली गंदगी को ग्राउंड के सामने डाल देती है जो उडक़र ग्राउंड में पहुंच जाती है जिससे भी कई बार खिलाडिय़ों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है।
उन्होंने बताया कि उचित और सुव्यवस्थित खेल मैदान ना होने के कारण क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, फुटबॉल, रनिंग सहित कई ऐसे खेल है जिनकी प्रतिभाए खेल मैदान के अभाव में निराश हो रही है। उचित खेल मैदान ना हो पाने के कारण खिलाडिय़ों को खेलने के लिए कभी खेतों का तो कभी मोहल्ले की गलियों का सहारा लेना पड़ता है।
खिलाडिय़ों ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि पिछले कई वर्षो से सुरक्षित और सुव्यवस्थित खेल मैदान के लिए सिर्फ आश्वासन ही मिले हैं, कार्यवाही नहीं हुई। जिस पर भितरवार एसडीएम अश्वनी कुमार रावत ने नगर के दीनदयाल स्टेडियम को सुव्यवस्थित और सुरक्षित कराए जाने का आश्वासन खिलाडिय़ों को दिया।
साथ ही ज्ञापन पर कार्रवाई करते हुए मुख्य नगरपालिका अधिकारी सतीश कुमार दुबे को निर्देश दिया कि तत्कालिक कार्रवाई कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें। इस अवसर पर आधा सैकड़ा से अधिक नगर की युवा उत्साही खिलाड़ी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो