scriptदिल दहला देगा हाई टेंशन लाइन में चढ़े इस युवक का वीडियो, ऐसे बचा सुरक्षित | young man: boarded high tension line at Dabra railway station | Patrika News

दिल दहला देगा हाई टेंशन लाइन में चढ़े इस युवक का वीडियो, ऐसे बचा सुरक्षित

locationडबराPublished: Nov 14, 2019 06:37:11 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

युवक हाई टेशन लाइन में चढ़ने के बाद सुरक्षित बचा।

dabra.jpg
डबरा. मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक सनसनी मामला सामने आया है। यहां एक युवक हाई टेंशन लाइन पर चढ़ गया और घंटों तक हाई टेंशन लाइन पकड़ कर खड़ा रहा। इस दौरान प्रशासन उसे नीचे उतारने की कोशिश कर रहा था जबकि वहां मौजूद लोग उस युवक का वीडियो बनाते रहे। हालांकि बाद में युवक को सुरक्षित हाई टेंशन लाइन से नीचे उतार लिया गया और रेलवे पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। युवक किस कारण से हाई टेंशन लाइन में चढ़ा था अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है।
दरअसल, डबरा रेलवे स्टेशन पर झांसी एन्ड ( अप ट्रैक) की ओर निकली हाई टेंशन तारों पर एक युवक चढ़ गया। युवक को तारों पर चढ़ता देख यात्रियों ने डबरा रेलवे स्टेशन प्रबंधन को दी। जिसके बाद बिजली सप्लाई बंद कर दी गई और ट्रेनों को रोका गया। मौके पर जीआरपी और आरपीएफ टीम पहुंची और एम्बुलेंस को बुलाया गया। इसके बाद रेलवे मेंटेनेंस वाली गाड़ी बुलाई गई और युवक को सकुशल नीचे उतारा गया। युवक को वहां से आरपीएफ थाने ले जाया गया है, फिलहाल युवक का नाम नहीं मालूम चला है और न ही उसने ये बताया है कि वो तारों पर क्यों चढ़ा था। युवक से इसकी पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो