script3 smugglers arrested for smuggling ganja from Scorpio | स्कॉर्पियो से गांजे की तस्करी करते 3 तस्कर गिरफ्तार | Patrika News

स्कॉर्पियो से गांजे की तस्करी करते 3 तस्कर गिरफ्तार

लग्जरी कार से बरामद हुआ करीब 4 लाख रुपए का 20 किलो गांजा..

 

दमोह

Published: December 18, 2021 08:32:30 pm

दमोह. दमोह जिले में लगातार गांजा तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही के एक सप्ताह पहले जहां तेंदूखेड़ा में भारी मात्रा में गांजा लग्जरी कारों से बरामद हुआ था, वहीं मालगाड़ी की बोगी में गांजा की एक क्विंटल खेप पकड़ी जाने के एक सप्ताह में ही सिटी कोतवाली पुलिस ने 20 किलो गांजा जब्त करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है। जब्त किए गए गांजे की कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है। गांजे को तीन बैगों में भरकर कार में छिपाकर रखा गया था।

damoh_news.jpg

कोतवाली टीआई सतेंद्र सिंह ने बताया है कि 20 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा जिसकी कीमत करीब 04 लाख रुपए है। इसे तीन बैगों में भरकर एक लग्जरी कार स्कॉर्पेयो वाहन से तीन आरोपियों द्वरा परिहवन किया जा रहा था। उक्त तीन आरोपियों की गिरफ्तारी सहित वाहन को भी जब्त किया गया है। मामले को लेकर टीआइ सतेंद्र ने बताया कि वाहन चैकिंग के दौरान कार क्रमांक सीडी04जेएक्स 7077 को रोका गया। जिसमें तीन व्यक्ति बैठे हुए थे। यह तीनों अपने अपने पास एक एक काले रंग का बैग रखे हुए थे। पुलिस ने जब कार को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। पकड़े जाने पर जब इनसे पूछताछ की तो इन्होंने अपनी पहचान रंजीत नायक पिता देवाकर नायक निवासी तारापुर राउरकेला उड़ीसा, संतोष पिता निमाईन चरण बारीव निवासी लिपरी मणी कॉलोनी राउरे थाना रघुनाथ पाली उड़ीसा, शेख अफजल पिता शेख मुमताज निवासी बरखेड़ा थाना कुठला कटनी बताई। वहीं मामले से एक आरोपी राजेश साहू निवासी देवडोंगरा थाना पटेरा जिला दमोह फरार है। आरोपियों के बैगों की तलाशी लेने पर इनके पास भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ, जिसकी मात्रा बीस किलो है।

ये भी पढ़ें- प्राइवेट जॉब करने वाली लड़की को पटवारी ने अच्छी नौकरी का झांसा देकर लूटी इज्जत

बहरहाल पुलिस को मिली इस बड़ी सफलता में टीआइ सतेंद्र के अलावा उनकी टीम के उपनिरीक्षक आलोक तिरपुडे, उपनिरीक्षक बीआर पटेल, प्रधान आरक्षक पंकज, आरक्षक महेश, आरक्षक सूर्यकांत, आरक्षक आसिफ, आरक्षक नरेंद्र, आरक्षक कामता, आरक्षक नितिन का विशेष योगदान रहा जिन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। इस कार्रवाई को पूर्ण करने में एएसपी शिवकुमार सिंह व सीएसपी अभिषेक तिवारी का कोतवाली टीम को मार्गदर्शन मिला।

देखें वीडियो- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के घर डकैती

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.