क्रिकेट सट्टा में उधारी, जान देकर पड़ी चुकानी 

क्रिकेट सट्टा में उधारी, जान देकर पड़ी चुकानी 

कर्ज से दबे इंजीनियर छात्र ने रविवार सुबह फांसी लगाकर की आत्महत्या, शहर के बजरिया वार्ड की घटना, जांच में जुटी पुलिस

दमोह। शहर के बजरिया वार्ड निवासी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसका कारण करीब आधा दर्जन लोगों द्वारा कर्ज को लेकर परेशान करना बताया जा रहा है। बहर हाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया है कि बजरिया वार्ड नंबर एक निवासी नीलेश पिता लक्ष्मीप्रसाद पटैल (24) ने रविवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि युवक ने बेल्ट को गर्दन में फंसाकर चादर से पंखा के हुक में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 घटना को लेकर मृतक नीलेश के बड़े भाई नरेंद्र पटैल ने बताया कि नीलेश बीई पास था। जो इस बिजली विभाग में मीटर रीडिंग करता था। पिछले कुछ दिनों से उसे उसके ही दोस्तों में बासू जैन, विशाल, जय सोनी, गुड्डू राय व सियो चौबे सहित अन्य लोग करीब 5 लाख रुपए कर्ज पर दिए थे। यह रुपए क्रिकेट सट्टा व जुआ खेलने को लेकर दिए जाना बताया गया है। जुआ-सट्टा को लेकर दोस्तों द्वारा पांच लाख रुपए के लिए नीलेश से तकादा किया जा रहा था। जिससे परेशान होकर नीलेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामले को लेकर टीआई एसएस राजपूत का कहना है कि मर्ग कायम कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned