script15 फीट का 25 किलो वजनी अजगर गांव में घुसा तो मचा हड़कंप | A 25-kilogram 15-foot dragon enters the village causing panic | Patrika News

15 फीट का 25 किलो वजनी अजगर गांव में घुसा तो मचा हड़कंप

locationदमोहPublished: Mar 14, 2020 09:20:45 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

वन विभाग की टीम ने पकड़कर देर रात जंगल में छोड़ा शहर से लगे भड़ावारी गांव का मामला

 A 25-kilogram 15-foot dragon enters the village causing panic

A 25-kilogram 15-foot dragon enters the village causing panic

दमोह. शहर से लगे भड़ावारी गांव में नए दमोह मार्ग पर एक अजगर लोगों के घरों में घुसने का प्रयास कर रहा था। जिसे देर रात वनविभाग की टीम ने पहुंचकर सांप को पकड़ते हुए शनिवार को जंगल में छोड़ दिया। मामले में रेंजर कृष्णकांत नामदेव ने बताया कि भड़ावारी गांव के समीप नए दमोह के पास किसी राय के घर के पास सुनीता राय आशा कार्यकर्ता के घर के समीप अजगर होने की खबर लगी थी। जिसकी सूचना पर उन्होंने स्टॉफ के सहयोग से रात करीब १० बजे के लगभग पहुंचकर अजगर सांप को पकड़वाकर उसे शनिवार को सिंग्रामपुर के जंगलों में छोड़ दिया। नामदेव ने बताया कि अजगर सांप का वजन करीब २५ किलो से अधिक तथा लंबाई करीब १५ फीट थी।
बकरी के बच्चे को निगलने का कर रहा था प्रयास-
क्षेत्र के लोगों ने बताया कि भड़ावारी में जंगल लगा होने से यहां पर आए दिन खतरनाक जहरीले सर्प के साथ अजगर सांप भी निकलते रहते हैं। अजगर सांप जिसे वनविभाग की टीम ने पकड़ा है वह भी एक बकरी के बच्चे को निगलने का प्रयास कर रहा था। लेकिन लोगों ने देख लिया तो बकरी के बच्चे को वहां से भगा दिया था। बाद में वक खकरी में जाकर छिप गया था। फिर लोगों ने वाहन डायल-१०० को फोन करके बुलाया, जिन्होंने वनविभाग की टीम को मौके पर बुलाने के बाद वाहन डायल-१०० टीम तथा वनविभाग की संयुक्त टीम ने उसे पकड़कर ले गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो