scriptचलती ट्रेन में स्प्रे कर काटी जेब, दमोह में जीरो पर हुई कायमी | A pocket was sprayed on a moving train, a worker was killed on a zero | Patrika News

चलती ट्रेन में स्प्रे कर काटी जेब, दमोह में जीरो पर हुई कायमी

locationदमोहPublished: Sep 24, 2019 11:30:53 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

गुना से कुंडलपुर जा रहा था जैन परिवार

Collector-SDM controversy in hoshangabad latest news

Collector-SDM controversy in hoshangabad latest news

दमोह. अजमेर-जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस में स्प्रे कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। कुंडलपुर की ओर जा रहा गुना का जैन परिवार अशोकनगर से ट्रेन में चढ़ा था। इस मामले में दमोह में जीरो पर कायमी की गई थी। मंगलवार को परिवार बदमाशों के फोटो देखने के लिए अशोकनगर जीआरपी थाने पहुंचा।
मामले में प्रकाशचंद जैन निवासी गुना ने बताया कि वह अपने बेटे गौरव व बहु गुंजा के साथ कुंडलपुर जा रहे थे। पहले वे गुना से अशोकनगर आए और रिश्तेदारी में रुकने के बाद 21 सितंबर को रात में दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन में बैठे। रात में करीब 2.30 बजे ट्रेन अशोकनगर से रवाना हुई। तब तक सब ठीक था। ट्रेन के एस-4 कोच में सीट नंबर 8 पर वह और 17 व 18 पर बेटा व बहु सो गए। तभी किसी ने उन पर स्प्रे कर बनियान की जेब को काटकर उसमें रखीं सोने की चार चूडिय़ां, एक मंगलसूत्र, एक अंगूठी सहित 6 हजार 120 रुपए नकद निकाल लिए। उनके बेटे की जेब से भी पैसे निकालने की कोशिश की गई। लेकिन इसमें चोरों को कामयाबी नहीं मिली।
कपड़ों पर मिले स्प्रे के निशान –
मंगलवार को वह अपने परिवार के साथ जीआरपी अशोकनगर पहुंचे। जहां उन्हें अपराधियों के फोटो देखने थे, ताकि कोई संदिग्ध पहचान में आ सके। इस दौरान उन्होंने अपने कपड़ों पर स्प्रे के निशान भी दिखाए। उन्होंने अभी तक कपड़ों को धोया नहीं था। जिससे निशान साफ नजर आ रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो