scriptसड़क पर राशन से भरा ट्रक फंसा, दो बाइक सवार गिरे | Patrika News
दमोह

सड़क पर राशन से भरा ट्रक फंसा, दो बाइक सवार गिरे

बारिश में दलदल में तब्दील हो गईं सड़कें तेंदूखेड़ा. बारिश के चलते नगर के मुख्य मार्ग से वार्डों के मार्गों की नाली ने गंदगी रोड पर ला दी, जिसके कारण यहां से निकलने वाले लोगों को गंदगी के बीच से गुजरना पड़ा। इधर, राशन से लोड एक ट्रक कीचड़ से धंस चुकी सड़क में धंसकर […]

दमोहJul 06, 2024 / 01:21 am

हामिद खान

तेंदूखेड़ा. राशन से भरा ट्रक सड़क किनारे धसा हुआ।

तेंदूखेड़ा. राशन से भरा ट्रक सड़क किनारे धसा हुआ।

बारिश में दलदल में तब्दील हो गईं सड़कें

तेंदूखेड़ा. बारिश के चलते नगर के मुख्य मार्ग से वार्डों के मार्गों की नाली ने गंदगी रोड पर ला दी, जिसके कारण यहां से निकलने वाले लोगों को गंदगी के बीच से गुजरना पड़ा। इधर, राशन से लोड एक ट्रक कीचड़ से धंस चुकी सड़क में धंसकर फंस गया, जिससे काफी परेशानी हुई। वहीं दो युवक बाइक से फिसलकर घायल हो गए।
बताया गया है कि गुरुवार की रात 10 बजे जरुआ निवासी दो युवक बाइक से घर जाते समय गिरकर घायल हो गए। वहीं शुक्रवार को मंडी से अनाज भर कर राशन दुकानों पर जा रहा ट्रक दूसरे ट्रक को बचाने के चक्कर में फिसलने से सड़क किनारे बनी नाली में धंस गया। जहां ट्रक का टायर मिट्टी से फिसलते हुए नाली किनारे मिट्टी में जा घुसा टायर के धंसते ही ट्रक पलटते-पलटते बचा अगर ट्रक पलट जाता तो कई लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो जाते। ट्रक के मिट्टी में धंसने से क्षतिग्रस्त सड़क के आधे हिस्से से अन्य वाहनों को निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
वही तीन चार घंटे तक ट्रक मिट्टी में फंसा रहा, जहां जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर की मदद से ट्रक को खाली कर निकाला जा सका। इधर, शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों ने इस ओर ध्यान दिया और सबसे पहले खकरिया मार्ग पर जहां कि सड़क ध्वस्त हो चुकी है और कीचड़ में तब्दील है।
वहां लगभग 300 मीटर में जेसीबी ले जाकर पानी निकासी करवाई शुरू की। हालांकि, इस कार्य से वहां के रहवासियों के नल कनेक्शन टूट गए। पीडब्ल्यूडी के कार्य कर रहे कर्मचारियों ने बताया कि इसके बाद सडक में बॉक्स बनाकर गिट्टी डाली जाएगी और जहां तक मार्ग में कीचड़ है, वहां तक के मार्ग डब्लूबीएम बनाया जाएगा, जिससे 14 जुलाई को होने वाले मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह में किसी को परेशानी ना हो। साथ ही आंगनबाड़ी, महाविद्यालय व सीएम राइज के बच्चों को भी कीचड़ से होकर ना गुजरना पड़े। लोगों का आरोप है कि शासन प्रशासन द्वारा इस मार्ग की खानापूर्ति कर 14 जुलाई को होने वाले सम्मेलन के लिए इस मार्ग की मरम्मत और सुधार कार्य कराया जा रहा है।

Hindi News/ Damoh / सड़क पर राशन से भरा ट्रक फंसा, दो बाइक सवार गिरे

ट्रेंडिंग वीडियो