scriptपलटने के बाद ट्रक में फंस गया चालक तो रेस्क्यू कर निकाला, बचाई जान | After the turn, the driver trapped in the truck then rescued, saved | Patrika News

पलटने के बाद ट्रक में फंस गया चालक तो रेस्क्यू कर निकाला, बचाई जान

locationदमोहPublished: May 20, 2019 11:01:39 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

टाइल्स से लदा ट्रक पलटा, रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचाई चालक की जान, कुम्हारी थाना के बमनी टेक की घटना

After the turn, the driver trapped in the truck then rescued, saved

After the turn, the driver trapped in the truck then rescued, saved

पटेरा/कुम्हारी. जिले के कुम्हारी थानांतर्गत कटनी मार्ग पर टाइल्स से लोडेड एक ट्रक अचानक पलटने से चालक ट्रक में फंस गया। जिसे रेश्क्यू ऑपरेशन करने के बाद बाहर निकाला जा सका। सोमवार सुबह करीब ४ बजे ट्रक पलटने की घटना की सूचना पर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन करने के बाद चालक को जीवित बचा लिया।
मामले में पुलिस ने बताया है कि दमोह से मैहर की ओर जा रहे दो आरक्षकों ने ट्रक पलटा हुआ देखा। जिसमें चालक फंसा हुआ था। जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत ही डायल -१०० व थाना प्रभारी को दी थी। जिसके बाद थाना प्रभारी बीएस ठाकुर ने तुरंत ही स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचकर करीब दो घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद उसे जीवित बचाते हुए उसे तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने बताया कि कुम्हारी थाना के ग्राम बमनी की टेक पर सुबह 4 बजे टाइल्स से लदा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। यह ट्रक दमोह से कटनी होते हुए राजस्थान जा रहा था। मौके पर डायल 100 पायलट नीरज आरक्षक राजेश लोधी व थाना प्रभारी बी एस ठाकुर ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के दौरान कांच तोड़कर व सीट को काटते हुए बाहर निकाला।
चालक प्रताप सिंह पिता भवानी सिंह (५०) निवासी बीरद्वारा थाना कोठारी जिला भीलवाड़ा राजस्थान की हालत में सुधार बताया गया है। चालक का कहना है कि उसे नींच की झपकी आने के दौरान वह ट्रक से नियंत्रण खो बैठा था जिससे मोड़ पर यह हादसा हो गया। पुलिस ने ट्रक क्रमांक आरजे 06 सीए- 4955 को जब्त कर विवेचना शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो