इस वजह से इतने वोटों से जीते प्रहलाद, सुनिए प्रहलाद पटैल की जुबानी

Laxmi Kant Tiwari | Publish: May, 23 2019 11:44:32 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

खुद के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त

 

दमोह. पॉलीटेक्निक कॉलेज में जैसे ही पहला रूझान आया तो वहां कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह लोधी मौजूद नहीं थे, वहां कांग्रेस मतगणना एजेंटों के चेहरे पर पहली मायूसी का भाव नजर आया। इसके बाद हर राउंड पर भाजपा प्रत्याशी की लीड से कांग्रेस खेमे में मायूसी छाने लगी। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह लोधी भी मतगणना स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने चार विधानसभाओं में चल रही गणना को देखा। लगातार पिछडऩे से कुछ बैचेनी महसूस हुई तो दोपहर 1 बजे मीडिया सेंटर पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी ने जैसे ही भाजपा की जीत का ट्रेंड बढ़ता हुआ देखा तो वह मतगणना स्थल से बाहर निकल गए। ऐसी स्थिति अन्य कांग्रेसियों की देखी गई। दोपहर में तो यह स्थिति बन गई कि पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर में सन्नाटा सा खिच गया, केवल मीडिया सेंटर में ही चहल पहल बनी रही। इधर परिणाम आने के पहले जो कांग्रेसी यह दावा कर रहे थे कि एक्जेक्ट पोल झूठे साबित होंगे, वह भी स्थिति भांपते हुए चुपचाप निकल गए। इसके बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं की हार का सदमा भी दमोह के अनेक कांग्रेसियों के चेहरों पर साफ दिखाई दे रहा था।
यहां छाने लगी थी मायूसी-

पॉलीटेक्निक कॉलेज में जैसे ही पहला रूझान आया तो वहां कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह लोधी मौजूद नहीं थे, वहां कांग्रेस मतगणना एजेंटों के चेहरे पर पहली मायूसी का भाव नजर आया। इसके बाद हर राउंड पर भाजपा प्रत्याशी की लीड से कांग्रेस खेमे में मायूसी छाने लगी। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह लोधी भी मतगणना स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने चार विधानसभाओं में चल रही गणना को देखा। लगातार पिछडऩे से कुछ बैचेनी महसूस हुई तो दोपहर 1 बजे मीडिया सेंटर पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी ने जैसे ही भाजपा की जीत का ट्रेंड बढ़ता हुआ देखा तो वह मतगणना स्थल से बाहर निकल गए। ऐसी स्थिति अन्य कांग्रेसियों की देखी गई। दोपहर में तो यह स्थिति बन गई कि पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर में सन्नाटा सा खिच गया, केवल मीडिया सेंटर में ही चहल पहल बनी रही। इधर परिणाम आने के पहले जो कांग्रेसी यह दावा कर रहे थे कि एक्जेक्ट पोल झूठे साबित होंगे, वह भी स्थिति भांपते हुए चुपचाप निकल गए। इसके बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं की हार का सदमा भी दमोह के अनेक कांग्रेसियों के चेहरों पर साफ दिखाई दे रहा था।
प्रहलाद पटैल ने खुद इंटरव्यू देकर कहा कि उन्हें कितना था जीता का भरोसा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned