रॉयल बियर बार पर हुई पुलिस व आबकारी की संयुक्त कार्रवाई

टीम ने बार के भीतर संचालित गतिविधियों का जायजा लिया

By: pushpendra tiwari

Published: 24 Oct 2020, 10:42 AM IST

दमोह. शहर के बीचोबीच मुख्य बाजार कहे जाने वाले चरहाई बाजार में संचालित रॉयल बियर बार की जांच को लेकर आबकारी विभाग व सिटी कोतवाली की टीम बार पहुंची। बताया गया है कि इस बियर बार के संचालन को लेकर बार संचालक सुनील राय को पुलिस द्वारा नोटिस दिया गया है। कार्रवाई को लेकर मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे आबकारी अधिकारी व कोतवाली टीआई एचआर पांडे बल के साथ रॉयल बियर बार पहुंचे। यहां टीम ने बार के भीतर संचालित गतिविधियों का जायजा लिया, जिसके बाद संचालक सुनील राय को नोटिस दिया है। यहां बता दें कि उक्त बियर बार मे कुछ समय पहले एक आपराधिक घटना हुई थी जिसमे दो गुट आपस मे भिड़ गए थे।
फिलहाल हुई कार्रवाई के संबंध में कोटवली टीआई एचआर पांडे ने बताया है कि आबकारी की टीम के साथ निरीक्षण किया गया। टीआई ने बताया कि उक्त बार संचालन को लेकर धार्मिक संगठन द्वारा शिकायत दी गई थी, जिसमे बताया गया कि बार से सटकर बने हनुमान मंदिर में आने वाले भक्तों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंच रही है।
विदित हो कि बार से करीब 20 मीटर से भी कम दूरी पर सड़क के दूसरी तरफ हनुमान मंदिर है। साथ ही कुछ ही मीटर दूरी पर एक मस्जिद भी है।

वर्जन
रॉयल बियर बार का आबकारी व पुलिस टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए निरीक्षण किया गया है।
अभिषेक तिवारी, सीएसपी दमोह

pushpendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned