Breaking मैहर शारदा माता के दर्शन कर लौट रहे भक्तों की कार दुर्घटनाग्रस्त,मासूम की मौके पर मौत

बच्चे का मुंडन कराने और दर्शनार्थ गया था परिवार, डंपर से टक्कर में कार सवार 2 माह का मासूम मृत

By: Samved Jain

Updated: 10 Apr 2019, 06:31 PM IST

दमोह. कटनी-दमोह हाइवे पर एक भीषण सड़क दुर्घटना बुधवार की दोपहर हो गई है। जिसमें कार सवार एक मासूम की मौत हो गई है। कार सवार लोग प्रसिद्ध तीर्थ मैहर से शारदा माता के दर्शन कर लौट रहे थे। मैहर पूरा परिवार नवरात्र के चलते माता के दर्शनार्थ और घर के नन्हें बालक का मुंडन कराने के उद्देश्य से गए थे। जहां से मुंडन के बाद सभी हंसी-खुशी लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया है। हादसे में परिवार के सभी 5 सदस्यों को गंभीर चोटें आने के बाद जिला अस्पताल दमोह में भर्ती कराया गया है।इस दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति राजकुमार पिता अच्छेलाल की भी मौत की खबर है।

 

बताया गया है कि दमोह के बटियागढ़ थाना क्षेत्र के खेरुआ गांव का यादव परिवार बुधवार की अल सुबह शारदा माता के दर्शन करने कार से मैहर गया था। मैहर में सभी ने माता के दर्शन किए । साथ ही 2 माह के बालक का यहां हंसी-खुशी मुंडन भी कराया गया। इस कार्यक्रम के पश्चात सभी वापस गांव के लिए रवाना हुए। मैहर, कटनी होते हुए दोपहर करीब 1.30 बजे यादव परिवार की कार जैसे दमोह जिले में प्रवेश हुई, कुम्हारी के पास चढ़ाई मोड़ के समीप एक डंपर से टकरा गई। जिसे कार में सवार सभी लोग अस्त व्यस्त हो गए। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में 2 माह के बालक की मौके पर ही मौत हो गई, इस दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति राजकुमार पिता अच्छेलाल की भी मौत की खबर है। इधर कार सवार मृत बच्चे की मां, मौसी, दादी, बुआ आदि को भी गंभीर हाल में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी उपचाररत है।

Breaking मैहर शारदा माता के दर्शन कर लौट रहे भक्तों की कार दुर्घटनाग्रस्त,मासूम सहित 2 की मौके पर मौत

 


खुशियां बदली मातम में...
मां शारदा के दर्शन करने और बच्चे का मुंडन संस्कार कार्यक्रम कराकर खुशियां मनाने यादव परिवार गया था, लेकिन पल भर में कैसे खुशियां मातम में बदल जाएंगी, शायद ही किसी ने सोचा होगा। वहीं जिस बच्चे का मुंडन संस्कार हुआ था, उसकी ही मौत की खबर जिसे भी लगती है सभी स्तब्ध हो जाते है। इधर जिला अस्तपाल में भर्ती परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है।

Show More
Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned