scriptबड़ी खबर : भीड़ को कुचलते हुए बेकाबू ट्रक घर में घुसा, दो की मौत, देखें वीडियो | Big news Uncontrollable truck entered house girl and woman died | Patrika News

बड़ी खबर : भीड़ को कुचलते हुए बेकाबू ट्रक घर में घुसा, दो की मौत, देखें वीडियो

locationदमोहPublished: Nov 21, 2022 08:42:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मुस्लिम समाज का चल रहा था धार्मिक आयोजन..प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक मोबाइल पर बात कर रहा था ट्रक ड्राइवर..
 

damoh.jpg

दमोह. दमोह में सोमवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक भीड़ को कुचलते हुए हाइवे किनार बने एक मकान में जा घुसा। घटना में दो लोगों की मौत हुई है जिसमें एक तीन साल की बच्ची व एक 65 साल की बुजुर्ग महिला शामिल हैं। घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। हादसे के बाद हड़कंप मच गया और चीख पुकार मच गई। घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। ट्रक ड्राइवर घटना के बाद फरार हो गया है ट्रक में सीमेंट की बोरियां भरी हुई थीं।

 

भीड़ को कुचलते हुए घर में घुसा बेकाबू ट्रक
घटना दमोह जिले के हिंडोरिया इलाके की है जहां एक बेकाबू ट्रक के चालक ने 2 लोगों को रौंदते हुए उनकी जान ले ली, साथ ही घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। बताया गया है कि घटना उस वक्त हुई जब हिंडोरिया में दमोह पटेरा मार्ग पर मुस्लिम समाज का एक धार्मिक आयोजनचल रहा था कार्यक्रम की वजह से मौके पर काफी भीड़ थी। इसी बीच पटेरा से दमोह की ओर सीमेंट की बोरियों से भरा एक ट्रक दमोह की ओर आ रहा था, जो बेकाबू हो गया और भीड़ को कुचलते हुए एक घर में जाकर घुस गया। हादसे में एक 3 साल की मासूम और 65 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। साथ ही ट्रक की चपेट में आने से कई लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/_t1EMqVoMic

मोबाइल पर बात कर रहा था ट्रक ड्राइवर
घटना के प्रत्यक्षदर्शी जुल्फेकार अली ने बताया कि फातमा होने के कारण लोगों की भीड़ थी और कार्यक्रम चल रहा था। तभी एक ट्रक भीड़ में घुसा जिसका चालक एक हाथ से स्टेरिंग संभाले था और दूसरे हाथ में मोबाइल लेकर बात कर रहा था। इसी बीच ट्रक अनियंत्रितत हो गया और लोगों की भीड़ से होते हुए सड़क किनारे बने मकान में जा घुसा। हादसा होते ही लोग मदद के लिए भागे और घायल लोगों को बाहर निकाला व पुलिस को घटना की सूचना दी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fpe1h
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो