भाजपा सांसद ने कहा हमें तो किस्तों के लाले पड़ जाते हैं

भाजपा सांसद ने कहा हमें तो किस्तों के लाले पड़ जाते हैं
BJP MP told us fall Lale then installments

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाभ की खेती पर दमोह सांसद प्रहलाद पटैल ने कसा तंज

दमोह.  मध्यप्रदेश में इन दिनों किसान आंदोलन चल रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहार हर जगह कहते हैं कि किसान फायदे की खेती कर सकते हैं। वो खुद खेती करके मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। इसके हटकर दमोह से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कुछ और ही बयान दिया है जो की ट्वीटर के जरिए सुर्खियों में है। एक सामान्य ट्वीट का जवाब देते हुए भाजपा सांसद ने शिवराज सिंह की लाभ की खेती पर तंज कसा। भाजपा सांसद ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, मैं भी खेती रखता हूं, हमें तो किस्तों के लाले पड़ जाते हैं।

मामला कुछ इस तरह से है कि ट्विटर पर एक यूजर ने शिवराज सिंह चौहान का फोटो शेयर करते हुए लिखा किसानों को नेताओं से खेती के गुर सीखने चाहिए, जिनकी कृषि आय हमेशा बढ़ती है। चाहे सूखा हो पाला हो या फिर उत्पादन ही न हो, पर मुनाफा करोड़ो में। प्रहलाद पटेल ने इसी ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा मैं भी खेती रखता हूं. मेरे साथ ऐसा नहीं है। हमें तो किस्तों के लाले पड़ जाते हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब प्रहलाद पटेल ने राज्य में किसी मुद्दे को लेकर इस तरह का ट्वीट किया हो। व्यापमं मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी प्रहलाद पटेल अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर न खुश हो सकते हैं और न ही दुख व्यक्त किया जा सकता है। अभी भी वास्तविक अपराधियों को सजा मिलने का इंतजार है। पटेल ने एक अन्य ट्वीट में कहा था कि, जिन्होंने रिश्वत दी उनको सजा मिली लेकिन जिनने रिश्वत ली, उन्हें सजा कब मिलेगी? पटेल ने यह भी कहा था कि जिन योग्य प्रतिभागियों का हक मारा गया उन्हें क्या मिला? सांसद पटेल देश में अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार में कोयला राज्य मंत्री रह चुके हैं और एक समय उमा भारती के बेहद करीबी भी। तीन साल पहले एक बार फिर पटेल को दमोह भेजा गया और उन्होंने नई जगह परचम लहरा कर सबको सख्ते में डाल दिया। मौजूदा दौर में मणिपुर राज्य के परिणामों के बाद पटेल की साख केंद्र में बड़ी तो कयास लगाए जा रहे हैं कि पटेल को मध्यप्रदेश की राजनीती में अहम किरदार दिया जाएगा जबकि पटेल मौजूदा दौर में सूबे के दो  मंत्रियों वित्त मंत्री जयंत मलैया और ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्रो का लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।


Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned