script

एक रात में चार घरों के टूटे ताले, लाखों का सामान ले उड़े चोर

locationदमोहPublished: Oct 21, 2019 11:13:23 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

लोको क्षेत्र में हुई घटना

एक रात में चार घरों के टूटे ताले, लाखों का सामान ले उड़े चोर

Broken locks of four houses in one night, thieves took away goods wort

दमोह. शहर के लोको क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने चार घरों के ताले तोड़कर लाखों रुपयों की चोरी कर ली। एक ही रात में एक साथ चार घरों में हुई चोरी की घटना में सोने चांदी के जेवर सहित नकदी व मोबाइल की चोरी कर अज्ञात चोर चुराकर ले गए।
पीडि़त संजू पटैल निवासी रायपुर करैया ने बताया कि वह संदीप विश्वकर्मा के मकान में लोको में निवास करता है। जो अपने गांव गया हुआ था। जिसके घर से अज्ञात चोर २ तोला सोने के जेवर, पायल बिछिया व १० हजार रुपए नकद चोरी करके ले गए। इन्हीें के घर के बाजू में रहने वाले दिलीप पटैैल निवासी भौंरासा ने बताया कि उसके यहां से मंगलसूत्र व २० हजार रुपए नकद चुराकर अज्ञात चोर ले गए। घर में अलग-अलग लगे चार ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।
इसके अलावा लोको में ही कुछ दूरी पर निजी अंग्रेजी स्कूल समीप रहने वाले धनराज गोस्वामी ने बताया कि उनके यहां अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर ४३ हजार रुपए नकद, मंगलसूत्र, २ तोला सोने की झुमकी, करीब सौ ग्राम चांदी के जेवर अज्ञात चोरों ने चुरा लिए। इसी तरह से संजय पटैल के निवास से अज्ञात चोरों ने घर में रखे दो मोबाइल चुरा लिए।
मामले में संजय पटैल ने बताया कि वह कोतवाली में मोबाइल चोरी होने पर रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे। लेकिन उनसे चोरी की जगह मोबाइल गुमने का आवेदन लिखकर लाने के लिए मुंशी ने कहा था। जिसके बाद उन्होंने दूसरा आवेदन दिया।
कोतवाली थाना प्रभारी एचआर पांडेय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को सुराग लगाकर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो