scriptभाइयों की बाइक मवेशी को बचाने में फिसली, एक की मौत | Brother's bike slips to save cattle, one dead | Patrika News
दमोह

भाइयों की बाइक मवेशी को बचाने में फिसली, एक की मौत

मवेशी को बचाने के प्रयास में बाइक का संतुलन बिगडऩे से सड़क किनारे गड्डे में गिर गई

दमोहNov 18, 2019 / 02:09 am

नितिन सदाफल

accident in bikaner

ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रोले ने टक्कर मारी, एक महिला की मौत

ईशानगर. थाना क्षेत्र के बंधी कला गांव के समीप बोंडा बंधी कला रोड पर शनिवार शाम मवेशी को बचाने के प्रयास में बाइक का संतुलन बिगडऩे से सड़क किनारे गड्डे में गिर गई। घटना में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।
दूसरे का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। बंधी कला गांव निवासी राकेश चढ़ार (२५) पिता संतोष चढ़ार शनिवार शाम करीब ५ बजे अपने भाई के साथ बोंडा गांव अपनी चचेरी से मिलने जा रहा था। इसी दौरान अचानक सड़क पर मवेशी आ गया और उसे बचाने के चक्कर में बाइक सड़क किनारे गड्डे में जा गिरी।
मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों के परिजनों को सूचना देते हुए डायल 100 व 108 एंबुलेंस पर कॉल किया। लेकिन आधा घंटा बीत जाने के बावजूद भी कोई वाहन नहीं आने पर गांव के लोगों ने निजी वाहन से दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां राकेश चढ़ार की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। वहीं मृतक के छोटे भाई सोनू का इलाज किया जा रहा है।
बाइक टकराने पर युवक गंभीर, भर्ती
दमोह. जिले के हटा थानांतर्गत कुआंखेड़ा मेहदेले हटा निवासी डबेर पिता हिम्मल सिंह को बाइक दुर्घटना में गंभीर चोटें आने पर देर रात जिला हटा से जिला अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन हालत ठीक नहीं होने से उसे जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बाइक से गिरा युवक, घायल
दमोह. जिले के देहात थानांतर्गत हिनौती भूरी गांव निवासी अंकुर साहू पिता मेघराज साहू (२६) बाइक से जाते समय भैंस से टकरा गया गया। जिसे गंभीर चोटें आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि अंकुर असलाना में एमपीइबी कंपनी में सबस्टेशन ऑपरेटर है। जिसे गंभीर चोटे आने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो