बेटी के जन्मदिन पर जमकर झूमी बसपा विधायक

समस्याओं के बीच भी खुशी झलकी

By: Rajesh Kumar Pandey

Published: 12 Jan 2021, 11:14 PM IST

दमोह. पथरिया से बसपा विधायक रामबाई अपनी बेटी मेघा के जन्म दिन पर डीजे की धुन पर जमकर थिरकती नजर आईं। परिवार में उत्साह और उमंग का माहौल सोमवार की रात नजर आया। जिसमें परिजनों ने हिस्सा लिया।
बसपा विधायक रामबाई ने अपने दमोह स्थित निवास पर अपनी बड़ी बेटी मेघा का जन्म दिन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें परिवार की महिलाएं व संबंधी शामिल रहे। मेघा की सहेलियां भी अपनी दोस्त का बर्थडे मनाने पहुंची थीं। इस दौरान डीजे भी बुला लिया गया। जिस पर पहले मेघा और उनकी सहेली डांस कर रहीं थीं। फिर विधायक रामबाई भी डांस फ्लोर पर आ गई। डीजे पर जब बुंदेली गीत जो उनके चुनाव प्रचार में उपयोग किया गया तो वह स्वयं भी अपने आपको थिरकने से नहीं रोक पाईं। जिसमें मोदी आ गए और आ गईं सोनियां जब रामबाई को हाथी आ गओ तो सब मौनियां पर जमकर थिरकीं। फिल्मी और बुंदेली गीतों पर रामबाई व परिजन काफी थिरकते रहे। इस मौके पर विधायक ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी का जन्म दिन परिजनों के साथ मनाया गया।
दरअसल यह जन्मदिन पार्टी उस वक्त मनाई गई जब रामबाई के पति गोविंद सिंह के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को ही उनके पति को पूर्व मामलों में मिली जमानत के मामले में मप्र सरकार से जवाब तलब किया है। समस्याओं से घिरी रामबाई ने अपनी बेटी की खुशी को न केवल सेलिब्रेट किया बल्कि यह संदेश दिया कि समस्याएं कोई भी हो हर पल लोगों को मस्ती में उमंग के साथ जीवन जीना चाहिए। निराशा का भाव कहीं नहीं आना चाहिए।

 
Rajesh Kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned