scriptMla Rambai Husband Case : कमलनाथ मानवीय धर्म भूलकर सत्ता बचाना पहला धर्म मान रहे है | Bsp Mla Rambai husband case devendra son video viral | Patrika News

Mla Rambai Husband Case : कमलनाथ मानवीय धर्म भूलकर सत्ता बचाना पहला धर्म मान रहे है

locationदमोहPublished: Jul 21, 2019 12:15:04 pm

Submitted by:

Samved Jain

न्याय की उम्मीद टूटी, अब खुद की हत्या की डर…गोविंद सिंह का वीडियो सामने आने के बाद छलका पीडि़त के बेटे सोमेश का दर्द

df

Mla Rambai Husband Case : कमलनाथ मानवीय धर्म भूलकर सत्ता बचाना पहला धर्म मान रहे है

दमोह. मेरे पिता को कितनी बेरहमी ने उन हत्यारों ने मारा था। मेरे सामने ही वह तड़प-तड़प कर दर्द से कराहते हुए अचेत हो गए थे। आज भी जिसकी गूंजें मुझे सोने नहीं देती है। कमलनाथ जी मानवीय धर्म भूलकर सत्ता बचाने को धर्म मान रहे है। पूरी सरकार आरोपियों को बचाने में लगी है। न्याय की उम्मीद कहां से करूं, समझना मुश्किल है। यह बात मृतक देवेंद्र चौरसिया के पुत्र सोमेश ने प्रकरण सामने आने के बाद कही है। सोमेश, उसकी मां और पूरे परिवार का जैसे न्याय से भरोसा ही उठ गया है। अब तो वह खुद को भी असुरक्षित महसूस कर रहे है।
देवेंद्र हत्यकांड में आरोपी रहे गोविंद सिंह का विधानसभा में घूमने का वीडियो आने के बाद एसपी दमोह द्वारा खुले में घूमने की अनुमति देने की बात सुनने के बाद से चौरसिया परिवार काफी आहत में है। सोमेश, उसकी मां, चाचा शुक्रवार से ही भारी मन के साथ जी रहे है। न्याय की बात पर तो सभी की झल्लाहट सामने आ रही है। पीडि़त परिवार के टूटे मन पर नमक छिड़कने का काम गोविंद सिंह ने एक और वीडियो जारी किया है। इसके बाद सोमेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके माध्यम से अपना दर्द बांटने का प्रयास किया। साथ ही लोगों से न्याय में सहयोग की अपेक्षा की।

एक दिन पहले तक था सरकार पर भरोसा
सोमेश ने कहा कि एक दिन पहले तक कमलनाथ सरकार पर पूरा भरोसा था कि सरकार न्याय दिलाएगी। गोविंद सिंह का विधानसभा में वीडियो सामने आने और पूरी सरकार को उसे समर्थन मिलता देख मेरे परिवार का दिल, मन पूरी तरह टूट गया है। आज ऐसा लग रहा है कि क्या मुझे न्याय मिलेगा? दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि मैं खुद घटना का प्रत्यक्षदर्शी हूं। मेरे बयान में सभी के नाम का जिक्र किया था । उसके बाद भी सरकार के दवाब में आकर पुलिस किसी भी प्रकार की जांच नहीं कर रही है। चार महीने बाद भी गोविंद सिंह खुलेआम विधानसभा में घूम रही है। कमलनाथ सरकार हत्यारों को संरक्षण दे रही है। पिछले ३ महीनों से मैं कमलनाथ जी से मिलने का समय ले रहा हूं, लेकिन मुझे समय नहीं दिया गया। कमलनाथ जी को मानवीय धर्म से पहले सत्ता बचाना पहला धर्म है। अब मैं और पूरा परिवार भयभीत है,कुछ समझ नहीं आ रहा है। आत्मदाह तक करने मजबूर हूं।

सोशल मीडिया पर रो पड़े सोमेश, बोले आपके साथ की जरूरत
सोशल मीडिया सोमेश अपनी पीड़ा व्यक्त करते-करते रो तक पड़े। सोमेश ने कहा हत्या के पीछे पथरिया विधायक रामबाई की साजिश थी। मेरे सामने विधायक पति गोविंद सिंह, देवर चंदू सिंह, भाई लोकेश सिंह, भतीजा गोलू सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष दमोह के पुत्र इंद्रपाल पटैल सहित २० से २५ लोगों ने पिता देवेंद्र चौरसिया को बेरहमी से हथियारों से मारा था। आज गोविंद सिंह का नाम चालान से हटाने का पूरा प्रयास कर रही है कमलनाथ सरकार। ३०२ का आरोपी खुलेआम विधानसभा में घुस जाता है। सोमेश ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जांच के दौरान एएसपी ने एक फर्जी आवेदन पर प्रेशर डालकर साइन कराना चाहते थे। सोमेश ने कहा कि न ही मेरे पिता को सुगर थी और न ही उनकी कभी बायपास हुई थी। इसके लिए मुझे उन हत्यारों को सर्टिफिकेट नहीं देना होगा। इस दर्द से में गुजर रहा हूं। मुझे ही एहसास कि आज जो परिस्थितियां निर्मित हुईं है उससे मुझे कैसा लग रहा है।

रामबाई को चेतावनी, अपने बेटे से टेस्ट करा लें


टीवी पर विधायक रामबाई से कांन्फ्रेंस सवाल के दौरान हुई बहस पर सोमेश ने कहा कि उन्होंने मुझे नार्को टेस्ट कराने की चेतावनी दी थी। जिस पर सोमेश ने रामबाई को चेतावनी देते हुए कि स्वयं के लड़के का टेस्ट कराएं। विधायक और उनका पूरा परिवार आदतन अपराधी हैं जो जांच को भ्रमित करना चाहते है, जिससे जांच की दिशा बदल जाए। मेरे पिता की मृत्यु मेरे सामने हुई थी, जो दर्द से कराह रहे थे, जिसकी गूंजे आज भी मुझे सोने नहीं देती है। मुझे न्याय दिलाने में सहयोग कीजिए। पूरी कमलनाथ सरकार उस व्यक्ति को बचाने में लगी है। मुझे आप सभी का सहयोग चाहिए, नहीं मिलने पर वह दिन भी दूर नहीं है जब मेरी भी हत्या हो जाए। मैं ऑय विटनिस हूं और कहीं न कहीं आरोपियों का प्रयास है कि मैं मर जाऊं। पूरा केस मुझ पर डिपेंड कि मेरी मदद कीजिए, मुझे न्याय दिलाने में…।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो