scriptVideo Viral : विधायक रामबाई का दबंग अंदाज- युवक की कॉलर पकड़कर किया बाहर | BSP MLA Rambai Patharia Assembly Damoh video viral | Patrika News

Video Viral : विधायक रामबाई का दबंग अंदाज- युवक की कॉलर पकड़कर किया बाहर

locationदमोहPublished: Oct 18, 2021 02:09:06 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दमोह जिले की पथरिया विधानसभा की बसपा विधायक रामबाई का है.

Video Viral : विधायक रामबाई का दबंग अंदाज- युवक की कॉलर पकड़कर किया बाहर

Video Viral : विधायक रामबाई का दबंग अंदाज- युवक की कॉलर पकड़कर किया बाहर

दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह जिले की एक विधायक का दबंग अंदाज देखकर लोग दंंग रह जाते हैं। वे अक्सर अपने इसी अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती है, सोशल मीडिया पर उनके इसी अंदाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक युवक को कॉलर पकड़कर ट्रेन के इंजन से बाहर निकालते नजर आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दमोह जिले की पथरिया विधानसभा की बसपा विधायक रामबाई का है, इस वीडियो में वे एक युवक की कॉलर पकड़कर उसे इंजन से बाहर प्लेटफार्म पर उतारते हुए नजर आ रही हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84x8rz
यह है मामला


कोरोना महामारी के चलते ट्रेनों की आवाजाही बंद कर दी गई थी, लेकिन अनलॉक के बाद से फिर एक के बाद एक ट्रेनें रेलवे ने चालु करना शुरू कर दिया, हालांकि दमोह भोपाल राज्यरानी एक्सप्रेस को प्रारंभ नहीं किया था। इस कारण इसे फिर से शुरू करने की मांग चल रही थी, जिसके चलते शनिवार को दमोह भोपाल राज्यरानी एक्सप्रेस को शुरू किया गया, इस अवसर पर विधायक रामबाई अपने समर्थकों के साथ ट्रेन का स्वागत करने पहुंची थी, इस दौरान जब वे ट्रेन के इंजन में चढ़ रही थी, तभी ट्रेन के इंजन पर खड़े एक युवक को उन्होंने कॉलर पकड़कर नीचे उतार दिया और वे खुद इंजन पर चढ़ गई, उनके इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान था, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
नीचे रह गई थी विधायक

ट्रेन रूकते ही इंजन के कंपार्टमेंट में कई भाजपा कार्यकर्ता चढ़े और ट्रेन स्टॉफ का स्वागत करते नजर आए। विधायक नीचे ही रह गई थी, जिसके बाद उन्होंने ऊपर चढऩे के दौरान युवक को कॉलर पकड़कर नीचे की ओर धकेल दिया, जिससे वह युवक प्लेटफार्म पर आ गया। इस दौरान वहां पर कई लोग मोबाइल में वीडियो बना रहे थे, इस कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरने लगा। उन्होंने ट्रेन चालू करने पर सांसद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का आभार भी व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो