scriptआपकी जो भी समस्याएं हो पंजीयन कराएं निराकरण होगा | Camp at Dharampura under the city government | Patrika News

आपकी जो भी समस्याएं हो पंजीयन कराएं निराकरण होगा

locationदमोहPublished: Oct 16, 2019 11:33:55 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

नगर सरकार के तहत धरमपुरा मे शिविर

Camp at Dharampura under the city government

Camp at Dharampura under the city government

दमोह. धरमपुरा वार्ड 39 के सरदार पटैल स्कूल परिसर में नगर सरकार आपके द्वार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कलेक्टर तरुण राठी ने कहा कि हर पात्र व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिले, इस मंशा के साथ शिविर लग रहे हैं। जो भी शिकायतें यहां दर्ज हो रही हैं उसकी मॉनीटरिंग जिला स्तर पर हो रही है, साथ ही मुख्यमंत्री भी इसकी मॉनीटरिंग ऑनलाइन कर रहे हैं। शिविर मे अपनी समस्याओं का निराकरण करवाए ताकि हम एक बेहतर शहर अपने दमोह को बना सके।
इस लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके।विधायक राहुल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा है कि वार्ड में ही समस्याओं का निराकरण हो, जिसके फलस्वरूप ही कलेक्टर आपके वार्ड में पहुंचे हैं। 2 अक्टूबर से लगातार शिविर लगाए जा रहे हैं। वार्डों में दर्ज हो रही, इन समस्याओं को 15 दिन के अंदर निराकरण करने का समय भी निर्धारित किया गया है। शिविर में नपा अध्यक्ष मालती असाटी ने ई- नगरपालिका व शहर स्वच्छ बनाने की अपील की। सीएमओ कपिल खरे ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर स्कूल विभाग की ओर से जादू नहीं विज्ञान है कि प्रस्तुति की गई। इसमें उपस्थित सभी को विज्ञान के कुछ प्रयोग दिखाए गए। जिसमें अंधविश्वास को खत्म करने का प्रयास किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो