सतघटिया रोड पर पलटी कार, सवार गंभीर घायल

सतघटिया रोड पर पलटी कार, सवार गंभीर घायल

By: Sanket Shrivastava

Published: 30 Jun 2020, 11:33 PM IST

दमोह/ जबेरा. जबेरा की सतघटिया शादी समारोहों में शामिल होने जा रही कार व जीप के पलटने का एक्सीडेंटल पाइंट बनता जा रहा है। मंगलवार को फिर उसी जगह कार दुर्घटना सामने आई है, जहां सोमवार को जीप पलटी थी। इस घटना में कार सवार गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
मंगलवार की शाम जबेरा थाना की सिंग्रामपुर चौकी अंतर्गत सतघटिया में जो कार पलटी है, उसमें भी सवार युवक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जबलपुर दीक्षित कॉलोनी आइटीआइ से कार पर सवार होकर रोहित रैकवार (27) व राम विश्वकर्मा (3६) सागर जिले के परासी गांव शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जिनकी कार भी उसी घटनास्थल पर पलट गई जहां पर 1 दिन पहले जीप पलटने से 2 की मौत हो गई थी। कार पलटने से दोनों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से दोनों को जबलपुर रेफर किया गया है।
सतघटिया का इस एक्सीडेंटल पर यह तीसरी घटना सामने आई है, जिसमें एक ही संयोग है कि कार सवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों की कार जीप पलटने से लोगों के अंदर अब तरह-तरह की चर्चाएं छिड़ गई है, इस तीसरी घटना से इस एक्सीडेंटल पाइंट के संबंध में अब लोग चर्चा करने लगे हैं।

Sanket Shrivastava Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned