देश को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त करेंगे-प्रहलाद

देश को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त करेंगे-प्रहलाद
,

Samved Jain | Updated: 06 Oct 2019, 04:31:22 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

देश को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त करेंगें-प्रहलाद, सिंग्रामपुर में विभिन्न प्रातों के लोकगीतों, लोकनृत्यों, नाट्यमंचन कार्यक्रम में आमजनों के साथ ही केन्द्रीय मंत्री हुए शामिल

दमोह. भारत सरकार केन्द्रीय सांस्कृतिक एवं पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा प्रधानमंत्री ने संकल्प लिया है 30 अक्टूबर सरदार पटेल की जंयती पर देश को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त करेंगें। उपस्थित सभी से मेरा आग्रह है, कि सब इस संकल्प मे जनभागीदारी कर। आप जिनको भी जानते हंै जिनसे भी मिले उनसे यूज ना करने का अनुरोध करें। उन्होंने कहा जिस किसी दुकानदार के पास प्लास्टिक या पालीथीन हो एकठ्ठा करके शहरी विकास विभाग को दे दिया करें। यह अभियान 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलेगा जिसमें हम सभी की भागीदारी के साथ ही देश से प्लास्टिक यूज से मुक्त हो पाऐगा। उन्होने कहा आपकी उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को चार चांद लगा दिए हृदय से धन्यवाद दिया।

प्रहलाद पटेल शनिवार को सिंग्रामपुर मे 3 दिवसीय सिंग्रामपुर महोत्सव को सबोंधित कर रहे थे। उन्होंने सिंग्रामपुर के एक स्थान का जिक्र करते हुए कहा कभी किसी को छोटा बड़ा नहीं मानना चाहिए। आपको ज्ञान, शिक्षा और जानकारी कोई भी दे सकता हैं। उन्होंने कहा रानी दुर्गावती के इस पावन स्थल पर सांस्कृतिक कार्यक्रम रखने का निर्णय लिया गया। यहां पर लोगों ने देश की संस्कृति को नजदीक से देखा। इस अवसर पर जबेरा विधायक धर्मेन्द्र सिंह, हटा विधायक पीएल तंतुवाय जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटैल, रामकली तंतवाय, भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, पूर्व मंत्री दशरथ सिंह, पूर्व सांसद चंन्द्रभान सिंह, सहित अन्य की मौजूदगी रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned