scriptपुजारियों के लिए समस्या बनी चिल्लर, फाइनेंस कंपनी ने नहीं ली तो एएसपी से की शिकायत, बनेगा भारतीय मुद्रा के अपमान का मामला | Chellar, the finance company did not take the problem for the priests, | Patrika News

पुजारियों के लिए समस्या बनी चिल्लर, फाइनेंस कंपनी ने नहीं ली तो एएसपी से की शिकायत, बनेगा भारतीय मुद्रा के अपमान का मामला

locationदमोहPublished: Jun 20, 2019 11:59:54 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

सौंपा ज्ञापन तो कोतवाली टीआई को दिए जांचकर एफआइआर के निर्देश।

Chellar, the finance company did not take the problem for the priests,

Chellar, the finance company did not take the problem for the priests,

दमोह. शहर में चिल्लर लेने से मना करने पर सबसे अधिक मुसीबत का सामना पुजारियों के लिए करना पड़ रहा है। जिन्हें पुलिस की शरण में जाने विवश होना पड़ रहा है। शहर के जटाशंकर स्थित श्रीराम मंदिर के पुजारी अनुराग उपाध्याय से जब एक फाइनेंस कंपनी के अधिकारियो ने चिल्लर लेने से मना कर दिया तो उन्हें पुलिस की शरण में जाना पड़ा। जहां से उन्हें कोतवाली भेजकर आरोपियों के खिलाफ जांच कर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए।
मामले में अनुराग उर्फ राहुल उपाध्याय ने बताया कि वह स्वयं व उसके पिता नरेंद्र उपाध्याय श्रीराम मंदिर में पूजा करते हैं। जिन्हें चढ़ोत्तरी में चिल्लर मिलती है। जिससे उनके परिवार का भरण पोषण होता है। उन्होंने कुछ दिन पूर्व एक निजी फाइनेंस कंपनी से स्कूटी के लिए लोन फाइनेंस कराया था। जिसकी पांचवीं किश्त भरने वह अंतिम तारीख २० जून को २४५० रुपए जमा करने गए तो वहां ब्रांच मैंनेजर व मौजूद कंपनी के स्टॉफ ने चिल्लर लेने से मना कर दिया। जिसके बाद उन्होंने अपनी परेशानी भी बताई पर सुनने को कोई तैयार नहीं हुआ। सभी का कहना था कि अब चिल्लर बंद हो गई है कोई नहीं लेता। इसके बाद वह सीधा आवेदन लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा। जहां पर उसने एएसपी को एक शिकायत पत्र सौंपा। जिसमें एएसपी ने आवेदन लेकर पीडि़त की शिकायत सुनकर कोतवाली थाना प्रभारी को तत्काल जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं
आवेदक अनुराग उपाध्याय उनके पास चिल्लर व शिकायत लेकर आया था। जिसके द्वारा दिए गए ज्ञापन को सिटी कोतवाली भेजा गया है। थाना प्रभारी को जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने निर्देशित किया है।
विवेक कुमार लाल-एएसपी

ट्रेंडिंग वीडियो