scriptशहर में दिनभर रही जाम की स्थिति | Jams in the city the day | Patrika News

शहर में दिनभर रही जाम की स्थिति

locationदमोहPublished: Dec 05, 2016 10:04:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

शहर के सिकंदरा रोड पर एसबीबीजे व बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा के आमने-सामने ग्राहकों की भीड़ एवं वाहन आड़े तिरछे वाहन फंसने से सोमवार को दिनभर जाम की स्थिति बनी रही।

Jams in the city the day

Jams in the city the day

बांदीकुई. शहर के सिकंदरा रोड पर एसबीबीजे व बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा के आमने-सामने ग्राहकों की भीड़ एवं वाहन आड़े तिरछे वाहन फंसने से सोमवार को दिनभर जाम की स्थिति बनी रही। 

इससे स्कूली छात्र एवं राहगीरों का पैदल निकलना तक मुश्किल हो गया, लेकिन मौके पर कोई यातायात पुलिसकर्मी दिखाई नहीं दिया। ऐसे में लोग यातायात पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर सवाल उठाते दिखाई दिए। दोनों ही बैंकों के में पार्किंग की सुविधा नहीं होने से ग्राहकों ने अपने वाहन फुटपाथ पर लगा दिए। 
इससे सड़क पर जगह की कमी होने से वाहनों की आवाजाही में परेशानी हो गई और आड़े-तिरछे फंस गए। इसके अलावा एटीएम की कतार भी सड़क तक आ गई। कुछ ही देर में एक ओर पुलिस थाने तक एवं दूसरी ओर पीडब्ल्यूडी तिराहे तक वाहनों की कतार लग गई। इस दौरान कई दुपहिया वाहन चालकों में भी साइड लेने को लेकर विवाद तक हो गया। दोपहर करीब 2 बजे कॉलेज एवं शिक्षण संस्थाओं की छुट्टी होने पर इन छात्रों को जाम से बचने के लिए कॉलोनियों के मार्गों से होकर गुजरना पड़ा।
 लोगों का कहना है, कि एक ओर फुटपाथों पर अतिक्रमण हो रहा है। दूसरी ओर बैंकों की ओर से पार्किंग की व्यवस्था नहीं करने का खामियाजा उन्हें झेलना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो