scriptप्रदेश की राजधानी से दमोह आ रही मादक पदार्थ की खेप | Consumption of narcotic drug from state capital | Patrika News

प्रदेश की राजधानी से दमोह आ रही मादक पदार्थ की खेप

locationदमोहPublished: Apr 25, 2019 11:32:59 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

यात्री बस से दमोह लेकिर पहुंचा था मादक पदार्थ डोडा चूरा बुजुर्ग तस्कर गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई आरोपी से एक लाख कीमत का है डोडा चूरा जब्त

consumption-of-narcotic-drug-from-state-capital

consumption-of-narcotic-drug-from-state-capital

दमोह. जिले में वैसे तो नशे के नाम पर आए दिन किसी न किसी मादक पदार्थों सहित आरोपियों को पकड़े जाने के घटनाक्रम सामने आते रहे हैं। लेकिन जिले में बुधवार रात एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे स्पष्ट हो सका है कि अफीम जैसी केटेगिरी में आने वाला मादक पदार्थ डोडा चूरा की खेपें भी दमोह जिले में लाई जा रही थीं। यह भी एक उम्रदराज आरोपी की गिरफ्तारी व उसके बाद से करीब चार किलो डोडा चूरा जब्त करने से खुलासा हो सका है।
मामले में एएसपी विवेक कुमार लाल ने बताया है कि इस समय जिले भर में सघन चैकिंग की जा रही है। जिसमें एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में अवैध हथियारों सहित अवैध शराब, जुआ-सट्टा पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में वाहनों की भी सघन चैकिंग करते हुए उनके कागजातों का मिलान किया जा रहा है। जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। शहर में भी लगातार संदिग्ध व्यक्तियों पर कार्रवाई की जा रही है।
इसी बीच बुधवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि स्थानीय बसस्टैंड पर शिव मंदिर समीप बस से एक व्यक्ति उतरकर खड़ा हुआ है। मुखबिर की सूचना मिलते ही टीम का गठन किया गया। जिसमें एसआई शिवानी गुप्ता, एएसआई बीआर पटैल, प्रधान आरक्षक मनीष यादव, आरक्षक महेश यादव ने कोतवाली थाना प्रभारी आरके गौतम के निर्देश पर पहुुंचकर उसे हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया। जिसके कब्जे से ३ किलो ९०० ग्राम डोडा चूरा जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ ८/१८ एनडीपीसी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी कीमत करीब १ लाख रुपए बताई गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो