Big Political News भाजपा विधायक के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हटा आने पर दी गोली मारने की धमकी, फिर क्या हुआ देखें VIDEO

Big Political News भाजपा विधायक के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हटा आने पर दी गोली मारने की धमकी, फिर क्या हुआ देखें VIDEO

Laxmi Kant Tiwari | Publish: Sep, 03 2018 02:08:37 PM (IST) Damoh, Madhya Pradesh, India

भाजपा विधायक के बेटे ने दी कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी

दमोह. कमलनाथ की सभा को अपार जनसमर्थन मिलने के बाद भाजपाई बौखलाते नजर आने लगे हैं। एक के बाद एक भाजपा से जुड़े लोग अनर्गल बयानों में उलढते जा रहे हैं। कमलनाथ की सभा में व रोड शो में उमडऩे वाली पांच अंकों की संख्या के आंकड़े में साथ में चल रही आम जनता से बौखलाए भाजपाइयों ने सबसे पहले एक वीडियो जारी किया। जिसमें एक युवक का एक्सीडेंट कमलनाथ की कार से होना बताया। लेकिन जब पत्रिका ने पड़ताल की तो यह मामला सही नहीं निकला। जिसमें युवक ने साफ इंकार कर दिया।

 

अभी यह मामला शांत भी नहीं हो पाया और हटा की भाजपा विधायक उमादेवी खटीक के बेटे ने सोसल मीडिया पर विवादास्पद बयान जारी कर दिया। जिसने फेसबुक पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए गोली से मारने की बात लिखी। विधायक के बेटे के खिलाफ हटा पुलिस ने धारा 294, 506, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
फेसबुक पर यह लिखी धमकी-
हटा विधायक उमादेवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने लिखा - सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था। अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा लुहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।
इस तरह की टिप्पएाी करने के बाद प्रिंसदीप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कांग्रेस के युवा नेता अनुरागवर्धन हजारी, नगर पालिका हटा के उपाध्यक्ष ब्रजेश दुबे, एड. मुकेश शाह सहित अन्य कांग्रेसी नेता सोमवार सुबह ही सीधे हटा पुलिस थाना पहुंचे। जहां पर उन्होंने एक ज्ञापन देकर आरोपी पिं्रसदीप के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। इस मामले में थाना प्रभारी हटा धर्मेंद्र सिंह ने आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी।
विधायक ने मांगी माफी-
फेसबुक की पर की गई टिप्पणी की जानकारी लगते ही हटा की भाजपा से निर्वाचित विधायक उमादेवी खटीक ने तुरंत ही बयान देते हुए सार्वजनिकरूप से इस टिप्पणी पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि मेरे बेटे प्रिंसदीप ने मोबाइल से गलत पोस्ट डाली है, जिसकी मैं निंदा करती हूं। जो गलत पोस्ट डाली है वह डालना नहीं चाहिए थी। माननीय ज्योतिरादित्य सिंधियाजी हमारे सम्मानीय सांसद हैं। और अगर वह हटा नगर में पधार रहे हैं तो मैं उनका तहेदिल से स्वागत करती हूं। सम्मान करती हूं। बेटे ने जो गलत पोस्ट डाली है, उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं।
दरअसल आगामी 5 सितंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया का दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र में आगमन हो रहा है। जहां पर वह आम सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। जिसको लेकर यह पोस्ट किया जाना भाजपा के साथ हटा विधायक के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है।
इन्होंने भी सांैंपा ज्ञापन-
सोसल मीडिया पर धमकी देने की बात को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय टंडन अनेक कांग्रेसियों के साथ सीधे कोतवाी पहुंचे। जिन्होंने एक ज्ञापन धमकी देने वाले आरोपी प्रिंसदीप के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned