script

तहसील ग्राउंड में बंदूक लेकर बैठा रहा उपयंत्री अभिषेेक चतुर्वेदी, दिया विरोधियों को चैलेंज

locationदमोहPublished: Dec 09, 2019 12:03:53 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

कोतवाली के सामने खुले मैदान में हो सकता था खून खराबा

Deputy Engineer Abhishek Chaturvedi, sitting in Tehsil Ground carrying gun, gave challenge to opponents

Deputy Engineer Abhishek Chaturvedi, sitting in Tehsil Ground carrying gun, gave challenge to opponents

दमोह. स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ उपयंत्री अभिषेेक चतुर्वेदी रविवार को सुबह ९ बजे से १२ बजे तक लाइसेंसी बंदूक लेकर तहसील ग्राउंड पर बैठे रहे। दरअसल सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ उपयंत्री अभिषेक चतुर्वेदी का विवाद करीब एक सप्ताह पूर्व एक ठेकेदार व उसके कुछ कर्मचारियों से हो गया था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पत्र भी वायरल किया था।
उपयंत्री अभिषेक चतुर्वेदी ने बताया कि विभाग की ओर से लॉंड्री भवन निर्माण के साथ अन्य निर्माण कार्य चल रहे हैं। जिसमें कथित ठेकेदार मनमानी से निर्माण कार्य चलाना चाह रहे हैं। लेकिन वह चाहते हैं कि निर्माण कार्य गुणवत्ता युक्त हों। लेकिन एक सप्ताह पूर्व उनके साथ कुछ लोगों ने अभद्रता की थी। जिसका जवाब उन्होंने तुरंत ही दे दिया था। लेकिन उसके बाद भी उन्हें धमकी आ रहीं थीं। जिससे उन्होंने एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल किया था। जिसमें उन्होंने उल्लेख किया था कि वह रविवार सुबह ९ बजे से १२ बजे तक कोतवाली के सामने तहसील ग्राउंड पर विरोधियों का इंतजार करेंगे। जिसमें दम हो वह आकर उनसे निपट सकता है। इसलिए वह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर बैठे रहे लेकिन कोई भी विरोधी नहीं आया।
इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी एचआर पांडेय का कहना है कि अभिषेक चतुर्वेदी ने किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। रविवार को भी कोई जानकारी नहीं लगी। यदि उन्हें कोई परेशानी है, तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं। जिससे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो