Damoh Murder Case : BSP विधायक पति,देवर,भाई सहित अन्य का पता बताने वालों को पुलिस देगी ईनाम

Samved Jain | Publish: Mar, 17 2019 01:44:17 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली,चौरसिया समाज ने कराया हिंडोरिया नगर बंद

 

दमोह. मप्र की पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई के पति, देवर, भाई और भतीजे का पता बताने वाले को पुलिस ने ईनाम देने का प्रेस रिलीज किया है। प्रति व्यक्ति 10-10 हजार का ईनाम घोषित किया गया है। इनके अलावा 7 अन्य लोगों पर भी ईनाम है, जिनमें से एक दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा नेता के पुत्र है। इन सभी पर हटा थाना में हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज है और 15 मार्च से फरार होना बताए गए है।

 

Damoh Murder Case : BSP विधायक पति,देवर,भाई सहित अन्य का पता बताने वालों को पुलिस देगी ईनाम

सागर रेंज आइजी सतीशचंद्र सक्सेना के आदेश पर दमोह एसपी आरएस बेलवंशी ने सभी आरोपियों पर यह ईनाम घोषित किया है। इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने मिलकर हटा-बोरी रोड पर कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके पुत्र स्वमेश पर जानलेवा हमला किया है। जिनमें में देवेंद्र चौरसिया की मौत इस हमले के बाद हो गई है। वारदात के 48 घंटे बाद भी दमोह पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में नाकाम में है। इधर परिजनों ने दमोह एसपी और पुलिस पर असहयोग का आरोप लगाते हुए एसपी को तत्काल प्रभाव से दमोह से हटाने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर खुद की जान को भी खतरा बताया है। हालांकि, दमोह पुलिस द्वारा मामले में जगह-जगह सर्चिंग करने की बात कही जा रही है।

 

Damoh Murder Case : BSP विधायक पति,देवर,भाई सहित अन्य का पता बताने वालों को पुलिस देगी ईनाम

चौरसिया समाज ने कराया हिंडोरिया नगर बंद
हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या की पूरे प्रदेश में निंदा की जा रही है। एक दिन पहले सागर में चौरसिया समाज द्वारा इसे लेकर ज्ञापन सौंपा तो वहीं रविवार को चौरसिया समाज हिंडोरिया ने नगर बंद का आह्वान किया। हिंडोरिया चौरसिया समाज ने पूरे नगर के व्यापारियों ने इस नृसंस वारदात के विरोध में बाजार बंद रखने कहा था, जिसका सभी ने समर्थन किया। सुबह से ही हिंडोरिया पूरी तरह बंद रहा। समाज के अलावा नगर के लोग एकत्रित होकर हिंडोरिया थाने पहुंचे। जहां हिंडोरिया थाना पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned