मकर संक्रांति गांव गया था परिवार, सूने घर में चोरी लाखों की चोरी

अज्ञात चोरों ने गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

दमोह/हटा. नगर के गंगा झिरिया में सूने घर में चोरों ने घुसकर सोने चांदी के जवरों सहित नकदी चोरी कर लिए। घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि श्यामसुंदर तिवारी पिता कुंजी लाल तिवारी मकर संक्रांति पर अपने गांव खमरगौर गए हुए थे। जिन्हें फोन पर पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। घटना की सूचना पर वह तुरंत ही गांव से घर पहुंचे तो घर के ताले टूटे मिले। घर पर रखा सामान बिखरा हुआ था। गोदरेज की अलमारी खुली पड़ी थी। लेकिन घर से कोई सामान चोरी नहीं हो सका। श्याम सुन्दर तिवारी ने बताया कि मेरे घर में डेढ़ साल पहले भी चोरी की घटना हुई थी। लेकिन अब तक किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका और यह दूसरी बार चोरों ने चोरी का प्रयास किया है।
यहां भी हुई चोरी की घटना -
नगर के गंगा झिरिया में प्रांजल पटैल अपने गांव बरखेरा कलार में मकर संक्रांति पर्व को मनाने गए थे। लेकिन इस बीच गुरुवार को उनके पड़ोस में रहने वाले चाचा ने फोन पर जानकारी दी कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। वह घर पहुंचे और जाकर देखा तो उसके यहां सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का लॉक टूटा हुआ था। जिसमें रखें करीब 25 हजार रुपए नकद, आधा तोला सोना के जेवरात और चांदी की पायलों सहित कुछ कपड़े चोरी हो गए। घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
इस संबंध में थाना प्रभारी विजय मिश्रा का कहना है कि चोरों की जानकारी के बाद मौके पर जांच कराई है। जल्द ही पुलिस आरोपियों तक पहुंचकर उनकी गिरफ्तारी करेगी।

lamikant tiwari Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned