scriptनगर पालिका टाउनहॉल स्थित दुकान में लगी भीषण आग | Fire in shop in damoh | Patrika News

नगर पालिका टाउनहॉल स्थित दुकान में लगी भीषण आग

locationदमोहPublished: Jun 12, 2019 01:14:44 pm

Submitted by:

Samved Jain

मौके पर फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग पर पाया नियंत्रण, आग लगने का कारण अज्ञात, लाखों की क्षति

fire in shop in damoh

नगर पालिका टाउनहॉल स्थित दुकान में लगी भीषण आग

दमोह. शहर के हृदय स्थल घंटाघर के समीप टाउनहॉल स्थित लेडीज कपड़ों की दुकान में अचानक आग लगने से लाखों रुपयों की क्षति हो गई। हालांकि फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि टाउन हॉल में महिलाओं के कपड़ों की बिक्री करने वाली एक दुकान में सुबह करीब 9 बजे के लगभग अचानक आग लग गई। दुकान से धुआं उठते देख समीप के अन्य दुकानदारों ने तुरंत ही घटना की जानकारी दुकानदार सहित पुलिस व फायर बिग्रेड को दी। जिससे फायर बिग्रेड व पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर दुकान का इंतजार किया। लेकिन जब उसे आने में समय लगा तो तुरंत ही शटर के ताले तोडऩे के बाद दुकान में लगी आग पर नियंत्रण पाया गया। इस बीच दुकानदार भी पहुंच चुका। लेकिन वहां पर मौजूद फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर नियंत्रण पा लिया। नहीं तो आस-पास की कई दुकानें आग की चपेट में आ सकती थी।
15 दिन पहले किया था उद्घाटन –
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे युवा व्यापारी संघ के पूर्व अध्यक्ष माणिकचंद सचदेव ने बताया कि आग लगने के बाद मौके से बहुत फोन लगाया लेकिन दुकानदार ने फोन अटैंड नहीं किया था। जिसके चलते सभी की सहमति से दुकान के ताले सब्बल से तुडवाकर आग पर काबू पाया गया। अन्यथा अन्य दुकानें भी आग की चपेट में आ सकती थीं। उन्होने बताया कि करीब १५ दिन पहले ही दुकान का उदघाटन हुआ था। जिसमें फेंसी साड़ी, सलवारसूट, व महिलाओं के अन्य वस्त्र रखे हुए थे। दुकान नंबर १४ में लगी आग के बाद दुकानदार रामपाल आया जिसने बाद में घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई।
दुकानदार रामपाल ने बताया कि उसकी दुकान में आग लगने की घटना से करीब १ से डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। जिसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो