खेत में पानी जाने के विवाद में एक परिवार के चार सदस्यों पर हमला

पथरिया के सेमरा लोधी गांव का मामला- पत्थर व तलवार से हमला, पिता, पुत्र व पुत्रबधु गंभीर

दमोह. जिले के पथरिया थानांतर्गत सेमरा लोधी गांव में खेत में पानी चले जाने के विवाद पर एक ही परिवार के चार लोगों पर जानलेवा हमला किया गया। जिन्हें गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामले में जानकी लोधी ने बताया कि उसके पति मोहन सिंह लोधी, बेटा रामसिंह, पुत्रबधू मिथलाबाई सहित बेटा कल्याण सिंह शनिवार रात खेत पर सिंचाई कर रहे थे।
इसी बीच अचानक सिंचाई के दौरान पड़ोसी जाहर सिंह के खेत में पानी चला गया। जिसको लेकर जाहर वगैरह गालियां देने लगे। मना करने पर आरोपी जाहर सिंह, बलवंत सिंह, हल्ले, गेंदा बाई व सुलेखा ने पत्थरों से व तलवार से हमलाकर दिया।
जिससे उसके परिवार के चारों सदस्यों को गंभीर चोटें आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले में घायल राम सिंह व मोहन सिंह की हालत गंभीर बताई गई है।
पुलिस का कहना है कि पीडि़तों के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Sanket Shrivastava
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned