scriptBreaking चार वर्ष की मासूम के साथ रेप, दमोह शर्मसार हुआ | Four-year-old minor raped by unknown in damoh | Patrika News

Breaking चार वर्ष की मासूम के साथ रेप, दमोह शर्मसार हुआ

locationदमोहPublished: Jul 18, 2018 11:55:37 am

Submitted by:

pushpendra tiwari

रेलवे बारात घर के पोर्च में मासूम बेहोशी की हालत में मिली

k

मासूम के साथ रेप

दमोह.शहर के लोको वार्ड में स्थित रेलवे के बारातघर के पोर्च में करीब चार वर्षीय एक मासूम बालिका को बेहोशी की हालत में तडफ़ता देखा गया और लोगों की सूचना पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने जिला अस्पताल में पहुंची इस मासूम के साथ रेप का अंदेशा जताते हुए उपचार शुरू कर दिया था। वहीं जांच के दौरान बालिका के साथ रेप होने की बात डॉक्टरों द्वारा बता दी गई है। इस समय मासूम ऑपरेशन थेयटर में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों व पुुलिस के अनुसार बालिका लोको में स्थित रेलवे के बारातघर ‘जलसा’ के पोर्च में पड़ी हुई थी। वहीं मासूम के गुप्तांग से ब्लीडिंग होना बताई गई है। लोगों ने मासूम को मौके पर सुबह करीब 06 बजे देख लिया था और इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी। पुलिस द्वारा मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में तहकीकात कर रहे सिटी कोतवाली टीआई अरविंद सिंह दांगी का कहना है कि अभी मासूम की पहचान नहीं हो सकी है। यह जानकारी पुलिस नहीं जुटा पाई थी कि बालिका कौन है और यह मौके पर कैसे पहुंची। पुलिस के अधिकारी बालिका के उपचार की बात तो कह रहे हैं, लेकिन वह यह पता लगाने में अभी तक नाकाम है कि बालिका को इस स्थिति तक किसके द्वारा पहुंचाया गया है। मासूम के चहरे, हाथों पर चोट के निशान नजर आ रहे थे।
इस मामले में अभी पुलिस के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन अधिकारियों के चहरों की अनुभूति से जाहिर हो रहा है कि यह मामला गैंगरेप से भी जुड़ा हो सकता है। साथ ही मासूम के चोटों के निशान इस बात को भी उजागर कर रहे हैं कि घटना के मासूम वह किन परस्थितियों से गुजरी होगी। मासूम को जिला अस्पताल पहुंचाए जाने के बाद पुलिस के आलाधिकारी लोको वार्ड पहुंचे और उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही मासूम का उपचार करने में महिला डॉक्टरों की टीम लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो