रास्ते से महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार

रास्ते से महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार

Rajesh Kumar Pandey | Publish: Apr, 17 2018 01:55:07 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 01:55:08 PM (IST) Damoh, Madhya Pradesh, India

पहले की मारपीट पर किया वीडियो वायरल

दमोह. जिले के हटा थाना अंतर्गत एक गांव निवासी दलित महिला घर से हटा जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे शराब के नशे में धुत दो आरोपियों ने अगवा कर लिया। नशे में धुत्त आरोपी महिला को एक सरकारी स्कूल ले गए और वहां मारपीट करते हुए वीडियो बनाया फिर उसे वायरल कर दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने महिला को तलाश कर एक आरोपी को भी गिरफ्त में ले लिया है।
गौरतलब है कि आरोपियों द्वारा वायरल किया गया वीडियो महिला के पति तक भी पहुंच गया था। जिसने रविवार की रात हटा थाने पहुंचकर पुलिस को विडियो सुपुर्द करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
मामले में टीआई प्रदीप सोनी ने बताया है कि रिपोर्ट दर्ज होने के कुछ घंटे बाद महिला की तलाश कर ली गई थी व एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। टीआई ने बताया कि मामले में शामिल दूसरे आरोपी की सघन तलाश की जा रही है।
मामले में बताया गया है कि गांव के युवक ने आरोपियों द्वारा महिला को ले जाते हुए देख लिया गया था, जिसकी जानकारी से पुलिस महिला व एक आरोपी तक पहुंच पाई थी। बताया गया है कि महिला को आरोपी मारपीट करते हुए गांव के समीप एक शासकीय स्कूल की इमारत के भीतर ले गए थे और घटना को अंजाम दिया था व यहीं घटना करते हुए का आरोपियों द्वारा वीडियो भी बनाया गया था। टीआई ने बताया कि महिला के बयान दर्ज कर मेडिकल कराया गया है। विडियो मे कथित अधेड़ महिला के साथ पहले मारपीट की जाती है, फिर और दुराचारियों के द्वारा धमाकाया जाता है। इसके जबरन दुराचार का विडियो भी बनाया जाता है। जिसमे आरोपी शराब के नशे मे अपने साथियों के सामने महिला को पहले पीटता फिर धमकाता और महिला के साथ जबरदस्ती करता है। महिला अधेड़ व कुछ मानसिक बीमार नजर आ रही है।
पुलिस के द्वारा दोनो राकेश उर्फ रक्कू शर्मा व जगन्नाथ काछी पर धारा क्रमांक 376, 3(1),(२) व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
वर्जन
मामला संज्ञान में आया है विडियो की जांच कराई जा रही है। दो आरोपी शामिल हैं, इसलिए गैंगरेप व पिटाई की गई है। एक आरोपी को गिरफ्त में ले लिया गया है। जांच की जा रही है। पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned