scriptदहेज में नहीं मिली बाइक तो बेरहम पति ने जला दिया बीवी का पेट | Greedy husband burnt wife's stomach when she did not get bike in dowry | Patrika News

दहेज में नहीं मिली बाइक तो बेरहम पति ने जला दिया बीवी का पेट

locationदमोहPublished: Feb 10, 2021 03:08:18 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दहेज प्रताड़ना का दिलदहला देने वाला मामला, ससुरालवालों ने नहीं दी बाइक तो जला दिया बीवी का पेट..

dowry.png

दमोह. दमोह में एक दहेज लोभी पति ने बाइक न मिलने पर अपनी पत्नी को दिल दहला देने वाली प्रताड़ना दी। घटना जिले के जबेरा के चंडी चौपरा की है। आरोपी पति ने पत्नी के पेट को जला दिया जिससे उसके पेट में कई घाव हो गए हैं और अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी पति की तलाश शुरु कर दी है।

 

बाइक के लिए बीवी को जलाया
पीड़िता की शादी चार साल पहले चंडी चौपरा में रहने वाले गजेन्द्र सिंह के साथ हुई थी। पीड़िता के मुताबिक शादी के बाद ही पति दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता था। दहेज में बाइक न मिलने के कारण उसके साथ मारपीट करता था और ताने देता था। पीड़िता ने बताया कि पैसों की तंगी के कारण वो घर पर बीड़ी बनाया करती थी लेकिन एक दिन तबीयत खराब होने के कारण वो बीड़ी नहीं बना पाई। पति ने इस बात को लेकर उसके साथ मारपीट की और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी। आग बुझाने के लिए वो पेट के बल जमीन पर लेट गई जिससे आग तो बुझ गई लेकिन उसका पेट बुरी तरह से जल गया।

 

जलने के बाद भी नहीं कराया इलाज
पीड़िता के मुताबिक पेट बुरी तरह जलने के बाद भी पति ने उसका इलाज नहीं कराया। अपने एक रिश्तेदार को बुलाकर उसे दूसरे गांव भेज दिया। जहां तीन दिनों तक उसे एक घर में बंधक बनाकर रखा गया। दर्द से कराहती महिला ने किसी तरह फोन से अपने ससुरालवालों को घटना के बारे में जानकारी दी जिसके बाद पीड़िता का भाई मौके पर पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया। वारदात के बाद से आरोपी पति गजेन्द्र सिंह फरार है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

 

देखें वीडियो- लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z8aff

ट्रेंडिंग वीडियो