scriptबार-बार पत्नी को लेने आ जाता था, इसलिए कर दी ससुर की हत्या | He used to come again and again to pick up his wife, so he killed his | Patrika News

बार-बार पत्नी को लेने आ जाता था, इसलिए कर दी ससुर की हत्या

locationदमोहPublished: May 25, 2023 08:12:21 pm

Submitted by:

Atul sharma

बेटी को लेने आए ससुर को सोते समय कुल्हाड़ी से प्रहार कर मौत की नींद सुलाया- पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बार-बार पत्नी को लेने आ जाता था, इसलिए कर दी ससुर की हत्या

अस्पताल में मृतक।

दमोह. बार-बार आ जाना और पत्नी को ले जाना एक युवक को इतना अखरा कि उसने अपने ससुर की सोते समय कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। बटियागढ़ के ग्राम जलना में हुई वारदात के बाद पुलिस ने हत्यारोपी दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
बता दें कि मड़ियादो थाना क्षेत्र के चौरइया गांव निवासी रामलाल आदिवासी अपनी बेटी के यहां बटियागढ़ थाना क्षेत्र के जलना गांव आया था। जब बुजुर्ग बेटी के घर सो रहा था। उसी दौरान मंगलवार की देर रात उसके दामाद गुड्डू आदिवासी ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने बुजुर्ग ससुर की नृशंस हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। बुधवार को वह गांव में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मामले में जानकारी देते हुए बटियागढ़ थाना प्रभारी सोनाली जैन ने बताया कि ससुर की हत्या के बाद फरार आरोपी गुड्डू आदिवासी के गांव में ही होने की सूचना मिली थी। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि ससुर बेटी को बार बार मायके ले जाता था। मंगलवार को भी वह बेटी को लेने आया था। आरोपी को इससे परेशानी थी। मंगलवार शाम को इसी बात को लेकर उसका अपने ससुर से विवाद हुआ था। इसी बात की गुस्सा में उसने रात में सो रहे ससुर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो