scriptनहीं मिली आरटीआई के तहत जानकारी | If the information received under RTI | Patrika News
दमोह

नहीं मिली आरटीआई के तहत जानकारी

मंडल अध्यक्ष ने किया धरना प्रदर्शन का आगाज

दमोहSep 05, 2016 / 08:36 am

sanjay tiwari

himself did not have information picket

himself did not have information picket

दमोह/पथरिया। भले ही आमजन नगर परिषद की कार्यप्रणाली से परेशान हो रहे हों तो उनकी आवाज अब तक भाजपा युवा मोर्चा नहीं बना, लेकिन जब बात मंडल अध्यक्ष के स्वयं को लेकर सामने आई तो युवा मोर्चा द्वारा धरना प्रदर्शन का आगाज कर दिया गया है।
दरअसल मामला यह है कि कांग्रेस शासित नगर परिषद में मंडल अध्यक्ष प्रीतम पटैल द्वारा आरटीआई के तहत जानकारी चाही गई। लेकिन परिषद द्वारा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा सकी। इस बात से नाखुश अध्यक्ष ने एक आपातकालीन बैठक रविवार को आयोजित कर परिषद के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है। बैठक में मंडल महामंत्री बृजेश पटैल व अन्य पदाधिकारी व मोर्चा सदस्यों की मौजूदगी रही। 

जानकारी न मिलने पर युवा मोर्चा ने परिषद में भ्रष्टाचार होने का आरोप भी लगाया है। धरना प्रदर्शन को लेकर मंडल अध्यक्ष प्रीतम पटैल का कहना है कि मैंने आरटीआई के तहत जानकारी मांगी थी लेकिन समयावधि पूरी होने के बाद भी नगर परिषद ने अपनी मनमानी के चलते आज दिनांक तक सूचना अधिकार का जबाव नहीं दिया है। उन्होंने बताया है कि वह कलेक्टर जनसुनवाई में भी इस मामले को लेकर पहुंचे फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। आखिरकार मजबूर होकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 13 सितंबर को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का ऐलान करना किया। बैठक में राहुल जैन, रुपेश पटेल मनोज जैन, संदीप पटेल, हरीश पटेल, अंकित पटेल, रिंकू पटेल, संदीप पटेल, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो