scriptमृतक को जिंदा करने का दावा, परिजन भी करने लगे जिद | insistence on taking out the dead body to make the young man alive | Patrika News

मृतक को जिंदा करने का दावा, परिजन भी करने लगे जिद

locationदमोहPublished: Mar 06, 2022 03:37:34 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक युवक को जिंदा कराने के लिए अस्पताल में एक तांत्रिक जा पहुंचा, वह उस व्यक्ति को जिंदा करने का दावा करने के साथ ही शव को मर्चुरी से बाहर निकालने की बात पर अड़ गया, आश्चर्य की बात तो यह है कि उसकी बात में आकर परिजन भी शव को बाहर निकालने की जिद करने लगे।

drama.jpg

दमोह. आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर चुके एक युवक को जिंदा कराने के लिए अस्पताल में एक तांत्रिक जा पहुंचा, वह उस व्यक्ति को जिंदा करने का दावा करने के साथ ही शव को मर्चुरी से बाहर निकालने की बात पर अड़ गया, आश्चर्य की बात तो यह है कि उसकी बात में आकर परिजन भी शव को बाहर निकालने की जिद करने लगे।

जिला अस्पताल में शनिवार की देर रात अस्पताल लाए गए एक युवक का शव मर्चुरी में रखा जा रहा था, तभी एक तांत्रिक ने युवक को जिंदा करने के नाम पर जमकर ड्रामा किया। खासबात इस बीच यह थी कि मृतक के परिजन तो अंधविश्वास के वशीभूत थे, साथ ही पुलिस भी तमाशबीन बनी रही।

शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के अतिथि विद्वान सोनू ठाकुर ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। उसके शव को जिला अस्पताल के शव गृह में देर रात रखवाया गया था। तभी एक युवक मौके पर पहुंचा और मृतक सोनू को जिंदा करने का दावा करने लगा। जैसे ही ढोंगी व्यक्ति ने अपना ड्रामा शुरु कर दिया, तो परिजन भी उसके साथ हो गए और मर्चरी के दरवाजे खुलवाने के लिए अड़ गए। परिजनों की मांग पर संग्रह का दरवाजा भी खोल दिया गया, इसके बाद यह ढोंगी फ्रीजर से शव को बाहर निकालने लगा। जिसकी सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस मौके पर तत्काल पहुंच गई और पुलिस ने शव को फ्रीजर से बाहर निकालने से मना किया और वापस मर्चुरी का दरवाजा बंद करा दिया। जिसे देखकर बाबा दरवाजे को तोडऩे का प्रयास भी करने लगा था। बाद में पुलिस के फटकारने पर बाबा ने अपने ड्रामा बंद किया और अस्पताल के बाहर पहुंच गया व कुछ ही मिनट में पुलिस के डर से यह बाबा आसपास भी नजर नहीं आया, साथ ही परिजन भी चुपचाप वापस चले गए। हालांकि इसके पहले कुछ देर पुलिस भी चुपचाप खड़ी रही थी और पुलिस कर्मी भी इस ड्रामें का मजा ले रहे थे, जब डॉक्टर आए, तो पुलिस ने रोकटोक शुरू की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो