स्कूटी की डिग्गी में कुछ न रखें, आपके साथ हो सकती है यह घटना

स्कूटी की डिग्गी से अज्ञात चोरों ने एक लाख रुपए चुराए, शहर के गार्ड लाइन का मामला

By: दीपक राय

Published: 26 Jan 2018, 02:45 PM IST

दमोह. सिटी कोतवाली थानांतर्गत गार्ड लाइन में घर के बाहर रखी स्कूटी से अज्ञात चोरों ने डिग्गी खोलकर एक लाख रुपए की चोरी कर ली। जिसकी रिपोर्ट सिटी कोतवाली में की गई है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों का सुराग लगाना शुरू कर दिया है। घटना को लेकर अनुराग दुबे डब्बू ने बताया कि निवासी गार्ड लाइन ने बताया कि वह गुरुवार दोपहर धगट चौराहा स्थित बैंक ऑफ इंडिया से डेढ़ लाख रुपए निकाल कर लाए थे। वह अपने घर पहुंचे स्कूटी खड़ी करके वह ऊपर घर में गए इसी बीच अज्ञात चोरों ने उनकी डिग्गही खोलकर उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए में से एक लाख रुपए निकाल लिए। उन्होंने बताया कि डिग्गी में ५-५ सौ की तीन गिड्डियां रखीं हुईं थीं। जिसमें से अज्ञात चोरों ने दो गिड्डियां चोरी कर लीं। उन्होंने जब स्कूटी चालू की तो डिग्गी उनको खुली समझ आई फिर उन्होंने खोलकर देखा तो उसमें से दो गिड्डियां गायब थींं। जिसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी।
आसमानी शर्ट पहने खड़ा था युवक -
अनुारग ने बताया कि मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि एक बाइक पर तीन लोग आए थे। उनमें से एक आसमानी शर्ट पहने हुए युवक स्कूटी के पास खड़ा रहा बाद में वह दो अन्य के साथ बाइक पर बैठकर चला गया था। इस मामले में समीप ही अभय जैन के सीसीटीवी के फुटेज से अज्ञात बाइक सवारों की पहचान की जा रही है। जिससे आरोपियों तक पहुंचा जा सके। मामले में कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

जमीनी विवाद को लेकर तहसील परिसर में फंदे से लटककर आत्महत्या का प्रयास-

पटेरा में जमीनी विवाद के चलते एक युवक ने मंगलवार शाम तहसील परिसर में लगे पेड़ पर फांसी लगाने का प्रयास किया। हालांकि उसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने पकड़कर उसे समझाइस दी। बाद में वह अपने घर चला गया। मामले में पुलिस ने बताया है कि पार्लाजुर्नी गांव निवासी दौलत कुर्मी किसी जमीन को लेकर शासन से उसे देने की मांग कर रहा था। जिसको लेकर प्रशासन सहमत नहीं हो रहा था। जिसके चलते उसने तहसील परिसर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया तो पुलिस ने पकड़ लिया। बाद में उसे समझाइस दी तो वह अपने घर चला गया।

दीपक राय
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned